वापस काम पर लौटीं रिया चक्रवर्ती बोलीं- आपको क्या लगा मैं डर जाऊंगी? सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने सुना दी खरी-खोटी

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती जल्द टीवी के रियलिटी शो एमटीवी रोडीज के सीजन 19 में नजर आने वाली है. इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो शेयर करके दी है.

वापस काम पर लौटीं रिया चक्रवर्ती बोलीं- आपको क्या लगा मैं डर जाऊंगी? सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने सुना दी खरी-खोटी

रिया चक्रवर्ती जल्द टीवी के रियलिटी शो एमटीवी रोडीज के सीजन 19 में नजर आने वाली है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती जल्द टीवी के रियलिटी शो एमटीवी रोडीज के सीजन 19 में नजर आने वाली है. इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो शेयर करके दी है. इस वीडियो प्रोमो में रिया चक्रवर्ती उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब देती हुई भी नजर आई, जिन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री की आलोचना की थी और ट्रोल किया था. अभिनेता की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती ने लंबे समय से काम से दूरी बनाई हुई थी. 

अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पर एमटीवी रोडीज 19 का वीडियो प्रोमो शेयर किया है. इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती कहती हैं, 'आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी. डर जाऊंगी ? अब डरने की बारी किसी और की है.' रिया चक्रवर्ती का प्रोमो सामने आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा. वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने अभिनेत्री का नाम लिए बिना सोशल मीडिया पर उनको भला-बुरा सुनाया है. 

प्रियंका सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'तुम क्यों डरोगी? तुम तो व्यश्या थी, हो, और रहोगी! प्रश्न ये है कि तुम्हारे उपभोक्ता कौन है? कोई सत्ताधारी ही ये हिम्मत दे सकता है.' सोशल मीडिया पर प्रियंका सिंह का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल  मीडिया यूजर्स और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती पर अभिनेता के परिवारवालों ने कई गंभीर आरोप लगाए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा