रेमो डीसूजा मोबाइल में थे व्यस्त, पास ही खड़ा था भूत- Video में देखें खौफनाक मंजर

रेमो डीसूजा (Remo Dsouza) ने हाल ही में 'भूत पुलिस' फिल्म के सॉन्ग 'आई आई भूत पुलिस' को कोरियोग्राफर किया है. अब जब भूतों से जुड़ा काम करेंगे तो असल जिंदगी में कुछ-कुछ चीजें हॉरर वाली होना बनता है.

रेमो डीसूजा मोबाइल में थे व्यस्त, पास ही खड़ा था भूत- Video में देखें खौफनाक मंजर

रेमो डीसूजा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

रेमा डीसूजा एक मशहूर कोरियोग्राफर होने के साथ ही फिल्म डायरेक्टर और रियलिटी शो के जज के तौर पर भी खास पहचान रखते हैं. रेमो डीसूजा (Remo Dsouza) ने हाल ही में 'भूत पुलिस' फिल्म के सॉन्ग 'आई आई भूत पुलिस' को कोरियोग्राफर किया है. अब जब भूतों से जुड़ा काम करेंगे तो असल जिंदगी में कुछ-कुछ चीजें हॉरर वाली होना बनता है. रेमो डीसूजा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मोबाइल फोन में व्यस्त हैं और कुछ खौफनाक होता है. 

रेमो डीसूजा (Remo Dsouza) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, 'वेट...' इस तरह रेमो ने यह क्लियर कर दिया है कि उनका यह वीडियो सिर्फ मस्ती के लिए है. इस वीडियो मे वह सोफे पर बैठकर मोबाइल देख रहे होते हैं. लाइटें जल बुझ रही होती हैं. तभी उनके पास काले कपड़े पहनकर एक शख्स खड़ा हो जाता है. फिर पल भर में गायब हो जाता है. इस बात का रेमो को पता भी नहीं चलता है. इस तरह यह फनी वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेमो डीसूजा (Remo Dsouza) का जन्म 2 अप्रैल, 1974 में केरल के पलक्कड़ में हुआ है. अपने स्कूल के दिनों में वह एक शानदार एथलीट थे. वह माइकेल जैक्सन को अपना गुरु मानते हैं. अकसर उन्हें माइकल जैक्सन के डांस स्टेप्स करते हुए देखा जा सकता है. वह 'एबीसीडी', 'रेस 3' और 'फालतू' जैसी फिल्में डायरेक्ट की है. डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' से रेमो ने खास पहचान बनाई है.