Remo D'Souza से शख्स बोला- ‘बीवी की तरफ देखकर बताइए क्या परेशानी इससे बड़ी है?’ फिर जो हुआ..देखें Video

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर हैं. वे कई बड़े सितारों को अब तक अपने इशारों पर नचा चुके हैं. डांस में अपना लोहा मनवाने वाले रेमो डिसूजा एक्टिंग में भी माहिर हैं.

Remo D'Souza से शख्स बोला- ‘बीवी की तरफ देखकर बताइए क्या परेशानी इससे बड़ी है?’ फिर जो हुआ..देखें Video

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) का फनी वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रेमो डिसूजा ने पत्नी के साथ शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में परेशान दिखे कोरियोग्राफर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फनी वीडियो
नई दिल्ली :

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर हैं. वे कई बड़े सितारों को अब तक अपने इशारों पर नचा चुके हैं. डांस में अपना लोहा मनवाने वाले रेमो डिसूजा एक्टिंग में भी माहिर हैं. सोशल मीडिया पर उनके ढेरों ऐसे वीडियो मिल जाएंगे, जिसमे वे अभिनय करते हुए दिख जाएंगे. वे कई बार अपनी पत्नी लिजेल (Lizelle Remo D'Souza) के साथ भी वीडियो रील बनाते हुए देखे जाते हैं. इसी क्रम में रेमो (Remo D'Souza Video) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक डायलॉग पर एक्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. रेमो का यह मजेदार वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza Funny Video) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स उनसे कहता है कि, “जब भी लाइफ में कोई परेशानी आए घबराइये मत..बीवी की तरफ देखिए और सोचिए..क्या परेशानी इससे बड़ी है?”. ऐसे में रेमो डिसूजा पीछे बैठी अपनी पत्नी की तरफ देखते हैं और फनी एक्सप्रेशन देते हैं. रेमो के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं लोगों के इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं.


एक सोशल मीडिया यूजर ने रेमो (Remo D'Souza) की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, “बहुत फनी और आपका एक्सप्रेशन कमाल है”. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, “सर किसी की परेशानी इससे बड़ी नहीं होती”. इस तरह से रेमो के वीडियो पर कई ऐसे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. बता दें, रेमो डिसूजा कोरियोग्राफर के अलावा एक मशहूर डायरेक्टर भी हैं. वे 'फ्लाइंग जट', 'रेस 3', 'फालतू', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2' और 'स्ट्रीट डांसर' जैसी कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com