'पुष्पा' और 'पठान' के भी टूट जाएंगे रिकॉर्ड, साउथ के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ी आ गई है साथ

'पुष्पा' और 'पठान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाली साउथ की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर साथ में लौट रही है. इससे पहले यह जोड़ी तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी है.

'पुष्पा' और 'पठान' के भी टूट जाएंगे रिकॉर्ड, साउथ के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ी आ गई है साथ

पुष्पा और पठान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है यह फिल्म

नई दिल्ली:

पुष्पा और पठान जैसी फिल्मों केो बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड क्या अब टूट जाएंगे? यह सवाल अब काफी अहम हो गया है क्योंकि साउथ की सुपरस्टार जोड़ी एक बार फिर परदे पर लौट रही है. यह जोड़ी अब तक बॉक्स ऑफिस पर तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी है. इस ऐलान के बाद से ही सोशल मीडिया पर इस टीम को लेकर आया अपडेट तेजी से ट्रंड कर रहा है. सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के फैन्स के लिए एक बेहद खुशी की खबर सामने आई हैं. हाल में हुई एक बड़ी घोषणा के मुताबिक बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास और आइकन स्टार अल्लू अर्जुन की ड्रीम टीम ने एक बार फिर से हाथ मिला लिया है.

इससे पहले तीन बार डायरेक्टर-एक्टर की ये जोड़ी स्क्रीन्स पर अपना जादू बिखेर चुकी है. अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम श्रीनिवास 'जुलाई', 'एस/ओ सत्यमूर्ति' और बहुप्रशंसित 'अला वैकुंठपुरमुलु' के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुके हैं. इस पावर-पैक जोड़ी ने एंटरटेनमेंट, एक्शन और शानदार स्टोरीटेलिंग के अपने अनूठे मिश्रण के साथ बार-बार दर्शकों को दीवाना करने की अपनी क्षमता साबित की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आज एक ग्रैंड अनाउंसमेंट के दौरान यह पता चला है कि प्रतिष्ठित प्रोडक्शन बैनर हरिका और हसीन क्रिएशन्स और गीता आर्ट्स ने बड़े पैमाने पर एक फिल्म का निर्माण करने के लिए अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम श्रीनिवास को एक साथ लाया है. इस फिल्म का बजट भी सबसे बड़ा होगा. निर्माता अल्लू अरविंद और एस. राधा कृष्ण इस ऐतिहासिक वेंचर के पीछे के दिग्गज हैं. हाई क्वालिटी सिनेमा देने की अपनी समृद्ध विरासत के साथ यह अनोखा सहयोग एक नया बेंचमार्क सेट करने के लिए तैयार है जो देशभर के दर्शकों को पसंद आएगा. ऐसे में अल्लू अर्जुन की जबरदस्त स्क्रीन प्रेजेंस और त्रिविक्रम के मैजिकल नरेटिव के साथ ये प्रोजेक्ट पहले कभी न देखे गए विशाल एंटरटेनर होने का वादा करता है, जो सबसे अलग और पूरे भारत में कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी.