जान्हवी कपूर का लॉस एंजिल्स में दिखा फुल ऑन मस्ती मूड, देखते रह जाएंगे ये फनी अंदाज

इन दिनों जान्हवी कपूर छुट्टियां मनाने निकली हैं. पहले अपनी बहन खुशी के साथ जान्हवी कपूर ने दुबई में वेकेशन एंजॉय किया और अब कुछ वक्त लॉस एंजेलिस में रुक कर जान्हवी ने अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरा है.

जान्हवी कपूर का लॉस एंजिल्स में दिखा फुल ऑन मस्ती मूड, देखते रह जाएंगे ये फनी अंदाज

जान्हवी कपूर का फुल ऑन मस्ती मूड

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी स्टाइल और अंदाज़ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी जान्हवी का बेहद ही सादगी भरा लुक फैंस का दिल जीत लेता है तो कभी उनका स्टनिंग अवतार फैंस की नींद उड़ा देता है. इन दिनों जान्हवी कपूर छुट्टियां मनाने निकली हैं. पहले अपनी बहन खुशी के साथ जान्हवी कपूर ने दुबई में वेकेशन एंजॉय किया और अब कुछ वक्त लॉस एंजेलिस में रुक कर जान्हवी ने अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरा है. जान्हवी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. इन तस्वीरों में जान्हवी ने ब्लैक कलर का शॉर्ट ड्रेस कैरी किया हुआ है और इन फोटोज में हमेशा की तरह बेहद चार्मिंग लग रही हैं.

लॉस एंजेलिस में मस्ती करती दिखीं जान्हवी कपूर

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों छुट्टियों के मूड में हैं. अपनी बहन खुशी कपूर के साथ दुबई में वेकेशन मनाने के बाद जान्हवी लॉस एंजेलिस पहुंच गई हैं. एक ऐसी जगह जिसे जान्हवी अपना घर जैसा समझती हैं. दरअसल जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड की हैं. इन तस्वीरों में जान्हवी ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस और ऊपर से ब्लैक कलर का जैकेट कैरी किया हुआ है. अपने इस ग्लैमरस लुक के साथ जान्हवी ने ब्लैक बूट पेयर अप किए हुए हैं. इन तस्वीरों में जान्हवी लॉस एंजेलिस के कॉफी शॉप में बैठकर कॉफी एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने वहां की खूबसूरती से भरी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. यही नहीं अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में जान्हवी शहर की सड़कों पर मस्ती करते हुए घूमती हुई भी दिखाई दे रही हैं. जान्हवी ने अपनी ब्लैक ड्रेस के साथ ब्लैक एंड व्हाइट हैंडबैग पेयर किया है. इन तस्वीरों में जान्हवी बेहद खूबसूरत और ग्रेसफुल दिखाई दे रही हैं. जान्हवी को देखकर साफ समझा जा सकता है कि वो पूरी तरह रिलैक्सिंग मोड में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं.

भाई अर्जुन कपूर बोले- ये तो वर्ल्ड टूर है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर के बीच की बॉन्डिंग न सिर्फ फैमिली फंक्शंस में बल्कि सोशल मीडिया पर भी साफ झलकती है. अपनी बहन को लॉस एंजेलिस की सड़कों पर मस्ती करते हुए देखकर भाई अर्जुन कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर कमेंट किया है. अर्जुन कपूर ने लिखा 'ये तो वर्ल्ड टूर है'. जिस पर जवाब देते हुए जान्हवी कपूर ने लिखा, 'नींद तो हफ्ते में एक ही बार हो पाती है'. वहीं जान्हवी की पोस्ट पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की है. आपको बता दें कि जान्हवी कपूर ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है 'Honey I'm home# LA For less than a minute'. जान्हवी कपूर की तस्वीरों पर फैंस के भी बेहद प्यारे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कोई उन्हें एंडोरेबल बता रहे तो कोई ब्यूटीफुल.

अन्य खबरें