रवीना टंडन की पड़ोसन घर से भागी तो एक्ट्रेस को हुआ शक, फोन लगाकर पूछा- कहां हो...देखें Video

रवीना टंडन इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर खूब वीडियो शेयर कर रही हैं. यही नहीं, रवीना टंडन फनी वीडियो भी शेयर कर रही हैं. लेकिन यह वीडियो तो खूब हंसाने वाला है.

रवीना टंडन की पड़ोसन घर से भागी तो एक्ट्रेस को हुआ शक, फोन लगाकर पूछा- कहां हो...देखें Video

रवीना टंडन ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

रवीना टंडन इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर खूब वीडियो और फोटो शेयर कर रही हैं. यही नहीं, रवीना टंडन फनी वीडियो भी शेयर कर रही हैं. वह इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिग रील्स बना रही हैं. रवीना टंडन का नया वीडियो आया है जो बहुत ही मजेदार है. इस वीडियो में रवीना टंडन एक्टिंग कर रही हैं और इसमें सुनाई देने वाली वॉयस ओवर बहुत ही कमाल की और फनी है. यह रील उन्होंने शक्की बीवी पर बनाई है और इस फैन्स के बहुत ही मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. 

रवीना टंडन ने इस फनी वीडयो को शेयर करते हुए लिखा है, 'यह 'खोद के देखलो' और 'रंजना नाम है मेरा' का प्रीक्वेल है. इस तरह हुई थी शुरुआत. इस तरह सावधान पति सीरीज का अंत होता है या नहीं भी होता है.' इस तरह उन्होंने इशारा कर दिया है कि वह इस तरह के वीडियो और भी बनाती रहेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में रवीना टंडन को कहते सुना जा सकता है, कहां हो. इस पर जवाब मिलता है, ऑफिस में हूं, क्यों क्या हुआ. इस पर रवीना कहती हैं, हमारी पड़ोसन भाग गई थी इसलिए पूछा. फिर दूसरी ओर से आवाज आती है, पागल वागल है क्या. इस तरह रवीना टंडन ने पतियों को सावधान करने वाली एक सीरीज बनाई है और यह वीडियो भी उसी का हिस्सा है.