रवीना टंडन बर्फीली वादियों में यूं इंजॉय करती आईं नजर, Viral हुआ Video

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में रवीना टंडन बर्फिली वादियों में एंजॉय करती नजर आ रही हैं.

रवीना टंडन बर्फीली वादियों में यूं इंजॉय करती आईं नजर, Viral हुआ Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रवीना टंडन का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस बर्फिली वादियों के बीच एंजॉय करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मनाली में है. रवीना टंडन ने अपनी दिवाली भी मनाली में ही सेलिब्रेट की. एक्ट्रेस मनाली की वादियों से लगातार फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरने पर छाया हुआ है. इस वीडियो में रवीना टंडन (Raveena Tandon Video) बर्फिली पहाड़ियों के बीच एंजॉय करती नजर आ रही हैं. 


एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) के इस वीडियो को फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. रवीना टंडन ने इस वीडियो में ढे़र सारे कपड़े पहने हुए हैं और वह जैकेट में हाथ डालकर कैमरे की तरफ तेजी से चलकर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देंगी. इस फिल्म में एक्टर संजय दत्त भी उनके साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म के जरिए रवीना टंडन कई सालों बाद फिल्मों की दुनिया में वापसी कर रही हैं. बीते साल एक्ट्रेस नच बलिए 9 में बतौर जज नजर आई थीं.