क्या अजय देवगन के भतीजे अमान देवगन के साथ डेब्यू करेंगी रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी? 'काई पो चे' के निर्देशक अभिषेक कपूर करेंगे लॉन्च

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी से फैंस का दिल जीत रही हैं. मां रवीना टंडन की उनमें झलक दिखती है. राशा बेहद खूबसूरत हैं और वह जल्द ही अपनी मां के नक्शेकदम पर चलने वाली हैं. 17 साल की राशा की बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर जोरदार चर्चा है.

क्या अजय देवगन के भतीजे अमान देवगन के साथ डेब्यू करेंगी रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी? 'काई पो चे' के निर्देशक अभिषेक कपूर करेंगे लॉन्च

अमान देवगन के साथ डेब्यू करेंगी रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी

नई दिल्ली :

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी से फैंस का दिल जीत रही हैं. मां रवीना टंडन की उनमें झलक दिखती है. राशा बेहद खूबसूरत हैं और वह जल्द ही अपनी मां के नक्शेकदम पर चलने वाली हैं. 17 साल की राशा की बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर जोरदार चर्चा है. रिपोर्ट के मुताबिक 'काई पो चे' के निर्देशक अभिषेक कपूर ने अपने अगले निर्देशन पर काम शुरू कर दिया है. इस फिल्म से रवीना और अनिल थडानी की बेटी राशा थडानी को फिल्मों में वे लॉन्च करेंगे.

 पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इस अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म इस फिल्म को एक एक्शन एडवेंचर कहा जा रहा है. इसमें अजय देवगन अहम रोल में हैं. इस फिल्म से उनके भतीजे अमान देवगन भी डेब्यू करने जा रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में अजय देवगन पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे और उनके लिए एक खास लुक भी डिजाइन किया गया है. इस प्रोजेक्ट के अलावा, अजय देवगन के पास रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' भी पाइपलाइन में है. समर 2023 से कॉप ड्रामा की शूटिंग शुरू करेंगे. अजय देवगन के पास पाइपलाइन में 'मैदान' और 'भोला' जैसी बड़ी फिल्में भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रवीना टंडन और अजय देवगन 90 की हिट जोड़ियों में से एक हैं. अब इस फिल्म से एक्ट्रेस की बेटी और एक्टर के भतीजे अमान डेब्यू कर रहे हैं. देखने वाली बात है कि दोनों स्क्रीन पर क्या कमाल करते हैं. रवीना टंडन और अनिल थडानी 2004 में शादी के बंधन में बंधे और उनके दो बच्चे हैं – राशा थडानी और रणबीर थडानी. शादी से पहले एक्ट्रेस ने दो लड़कियों पूजा और छाया को गोद लिया था.