Raveena Tandon डलहौजी की खूबसूरत वादियों में यूं झूमती आईं नजर, Video हुआ वायरल

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डलहौजी की खूबसूरत वादियों में झूमती नजर आ रही हैं. वीडियो में रवीना टंडन का अंदाज उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है.

Raveena Tandon डलहौजी की खूबसूरत वादियों में यूं झूमती आईं नजर, Video हुआ वायरल

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने डलहौजी की खूबसूरत वादियों में किया डांस

खास बातें

  • रवीना टंडन ने डलहौजी की खूबसूरत वादियों में किया डांस
  • वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • रवीना टंडन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. रवीना टंडन इन दिनों केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग के लिए डलहौजी में समय बिता रही हैं. हिमाचल प्रदेश में रहते हुए भी रवीना टंडन सोशल मीडिया पर सुर्खियां खूब बटोरती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डलहौजी की खूबसूरत वादियों में झूमती नजर आ रही हैं. वीडियो में रवीना टंडन का अंदाज उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. 

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "डलहौजी में एक दिन. मैंने देखा भगवान के हाथ, खूबसूरती, जंगल. ईश्वर हर जगह है." वीडियो में एक्ट्रेस डलहौजी की वादियों में डांस करती और खुशी से कूदती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को अब तक 18 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके अलावा उन्होंने डलहौजी से जुड़ी अपनी एक फोटो भी शेयर की, जिसमें वह पेड़ों के बीच बैठकर वादियों का आनंद लेती नजर आ रही थीं. बता दें कि इससे पहले भी रवीना टंजन ने बोनफायर से जुड़ी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक था. 

#adayindalhousie

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

#allaboutlastnight #happybirthdaysaremadeofthese #bestestever

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देंगी. इस फिल्म में एक्टर संजय दत्त भी उनके साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म के जरिए रवीना टंडन कई सालों बाद फिल्मों की दुनिया में वापसी कर रही हैं. बीते साल एक्ट्रेस नच बलिए 9 में बतौर जज नजर आई थीं. वर्क फ्रंट से इतर रवीना टंडन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं.