कुणाल खेमू और रसिका दुगल की लुटकेस डिज्नी Hotstar सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म

डिज़नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स के तहत रिलीज़ होने के कुछ ही दिनों के अंदर, सुपर कॉमेडी फिल्म 'लुटकेस'  एक बड़ी हिट साबित हुई है. कुणाल केमू, रसिका दुगल, गजराज राव, विजय राज, रणवीर शौरी इस फिल्म में अहम रोल में हैं.

कुणाल खेमू और रसिका दुगल की लुटकेस डिज्नी Hotstar सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म

कुणाल खेमू और रसिका दुगल की लुटकेस डिज्नी + हॉटस्टार की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म

खास बातें

  • Disney Hotsatr पर सुपर कॉमेडी फिल्म 'लुटकेस' एक बड़ी हिट साबित हुई है
  • लुटकेस फिल्म क्रिटिक, दर्शकों और सोशल मीडिया पर काफी तारीफें मिली है
  • डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म बन गई

डिज़नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स के तहत रिलीज़ होने के कुछ ही दिनों के अंदर, सुपर कॉमेडी फिल्म 'लुटकेस'  एक बड़ी हिट साबित हुई है. कुणाल केमू, रसिका दुगल, गजराज राव, विजय राज, रणवीर शौरी इस फिल्म में अहम रोल में हैं. आपको बता दें कि यह डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म बन गई है. यह फिल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज़ हुई थी, लुटकेस फिल्म क्रिटिक, दर्शकों और सोशल मीडिया पर काफी तारीफें मिली है और फिल्म में कॉमिक टाइमिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है. 

इस फिल्म में  कुणाल खेमू, जो आम आदमी नंदन कुमार की भूमिका निभा रहे हैं, वह कहते हैं “मुझे हमेशा लगता है कि कड़ी मेहनत से भुगतान बंद हो जाता है; और यह लाइन लुटकेस पर बिल्कुल सटीक बैठती है! अपने साथियों और वरिष्ठों से इस तरह का प्यार और प्रतिक्रिया मिलने पर कुणाल खेमू काफी खुश है. 

लुटकेस जैसी फिल्म हमारे देश में आम आदमी या आम आदमी के सार को पूरी तरह से पकड़ लेती है और तब क्या होता है जब लावारिस नकदी खोजने का उनका सबसे बड़ा सपना सच हो जाता है! इस फिल्म में अराजकता, भ्रम और कॉमेडी का सही मिश्रण है और मुझे लगता है कि इसने सभी के चेहरों पर मुस्कान ला दी है ”

कॉमिक सेपर में नंदन की पत्नी की भूमिका निभाने वाली रसिका दुग्गल कहती हैं, '' मुझे खुशी है कि लुटकेस ने इन निराशाजनक समय में लोगों के जीवन में कुछ खुशियां ला दी हैं. कॉमेडी करना कठिन है, लेकिन जब मजाक उड़ता है, तो इससे बेहतर कुछ नहीं होता. लगता है कि दर्शकों ने न सिर्फ हंसी के लम्हों को नोट किया बल्कि उन छोटे-छोटे मौकों का भी लुत्फ उठाया है, वह आगे कहती हैं कि लोगों को यही सब बहुत अच्छा लग रहा है. 

लुटकेस एक ऐसा कॉमेडी फिल्म है जो एक आम आदमी के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसका जीवन रात भर में बदल जाता है जब उसे पैसे से भरा लाल सूटकेस मिलता है. कॉमेडी फ्लिक में समीक्षकों ने भी फिल्म के स्टार कास्ट की प्रशंसा की है अभिनेता कुणाल केमू, रसिका दुगल, गजराज राव, रणवीर शौरी, और विजय राज की प्रमुख भूमिकाएं हैं. राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, लुटकेस एक फॉक्स स्टार स्टूडियो और सोडा फिल्म्स प्रोडक्शन है और इसे डिज्नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स के तहत रिलीज़ किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिज़नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े और सबसे पसंदीदा एक्टर की फिल्म फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए सबसे अच्छा प्लेटफॉर्म है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की लक्ष्मी बॉम्ब, भुज में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त: द प्राइड ऑफ इंडिया, स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत और संजय सांघी की दिल बेचारा , संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय की सड़क 2 भी शामिल है. , अभिषेक बच्चन और खुदा हाफिज के विद्युत जामवाल की द बिग बुल.