पुष्पा की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना रोज सुबह उठकर अपनी हाउस हेल्प के छूती हैं पांव, जानें क्यों करती हैं ऐसा

पुष्पा की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब रश्मिका मंदाना ने खुलासा किया है कि वह रोज सुबह उठकर अपनी हाउस हेल्प के पैर छूती हैं.

पुष्पा की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना रोज सुबह उठकर अपनी हाउस हेल्प के छूती हैं पांव, जानें क्यों करती हैं ऐसा

रोज सुबह उठकर अपनी घर की हाउस हेल्प के पैर छूती हैं रश्मिका मंदाना

नई दिल्ली:

रश्मिका मंदाना बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपने करियर और निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती रहती हैं. अब रश्मिका मंदाना ने खुलासा किया है कि वह रोज सुबह उठकर अपनी हाउस हेल्प के पैर छूती हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बाजार इंडिया को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना ने अपने डेली रूटीन का खुलासा किया है और बताया है कि वह सुबह उठकर क्या-क्या करती हैं. 

अभिनेत्री ने कहा, 'मेरे लिए छोटी से छोटी चीजें मायने रखती हैं. मैं जागती हूं और अपने पालतू जानवरों के साथ समय बिताती हूं और अपने दोस्तों से मिलती हूं. इससे मुझे खुशी मिलती है. शब्द वास्तव में शक्तिशाली होते हैं और वे किसी व्यक्ति को बना या बिगाड़ सकते हैं, यही कारण है कि जब कोई कुछ कहता है, तो यह मेरे लिए मायने रखता है. मैं अपनी डायरी में छोटे से छोटा चीजें लिखती हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'घर वापस जाती हूं, मुझे सम्मान के लिए सभी के पैर छूने की आदत है, मैं अपने हाउस हेल्प के भी पैर छूती हूं, क्योंकि मैं किसी में कोई फर्क नहीं करना चाहती हूं. मैं सभी का सम्मान करती हूं... एक व्यक्ति के रूप में मैं यही हूं.' इसके अलावा रश्मिका मंदाना ने और भी ढेर सारी बातें की है. आपको बता दें कि हाल ही में वह फिल्म मिशन मजनूं में नजर आई थीं. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में थे.