रश्मिका मंदाना ने फोटो में दिखाया, क्या थी 2021 से उम्मीदें, लेकिन कैसा गुजरा साल

रश्मिका मंदाना जो अब बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं, उन्होंने बहुत ही अनूठे अंदाज में सोशल मीडिया के जरिए अपने इस साल की एक्सपेक्टेशन और रियालिटी के बारे फैंस को बताया है.

रश्मिका मंदाना ने फोटो में दिखाया, क्या थी 2021 से उम्मीदें, लेकिन कैसा गुजरा साल

रश्मिका मंदाना ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर सभी सेलिब्रिटीज साल के आखिरी दिन अपने अपने अंदाज में पूरे साल का एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं. इस बीच साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना जो अब बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं, उन्होंने बहुत ही अनूठे अंदाज में सोशल मीडिया के जरिए अपने इस साल की एक्सपेक्टेशन और रियालिटी के बारे फैंस को बताया है. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए रश्मिका ने साल 2021 से की गई उम्मीदों और वास्तविकता की एक झलक शेयर की है जो बेहद इंटरेस्टिंग है.

रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर अपने पेट डॉग 'ऑरा' के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जो एक्सपेक्टेशन वर्सेस रियलिटी को दर्शा रही है. पहली तस्वीर में रश्मिका कंधे पर बैठे अपने डॉग ऑरा में साथ बहुत ही प्यारा पोज देती हुई नजर आ रही हैं. रश्मिका की ये तस्वीर देख कर ऐसा लग रहा है मानो 2021 की क्यूटेस्ट तस्वीरों में से एक है. वहीं दूसरी तस्वीर में रश्मिका और ऑरा का रियलिटी चेक देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है मानों दोनों पर्फेक्ट पोज देने की जद्दोजहद में जुटे हुए हैं. इस तस्वीर में जहां रश्मिका की आंखें बंद हैं वहीं ऑरा के एक्सप्रेशन भी बेहद फनी लग रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मिका मंदाना ने इन दोनों तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक बेहद शानदार कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा है, साल 2021 से एक्सपेक्टेशन मेरी पहली तस्वीर की तरह थी, प्रिटी, पीसफुल, हैप्पी और कॉम , लेकिन पता चला कि रिएलिटी तो दूसरी तस्वीर की तरह है, जो भावनाओं का एक रोलरकोस्टर है'. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना फिल्म मिशन मजनू में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा रश्मिका अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म अलविदा के लिए भी काम करेंगी.