Rashami Desai ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, बोलीं- हमें तितली की खूबसूरती तो अच्छी लगती है लेकिन...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने एक बड़ा ही दिलचस्प कैप्शन भी दिया है.

Rashami Desai ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, बोलीं- हमें तितली की खूबसूरती तो अच्छी लगती है लेकिन...

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का फोटोशूट

खास बातें

  • रश्मि देसाई ने शेयर की फोटो
  • फोटो में दिखाई दिया स्वैग
  • टीवी एक्ट्रेस हैं रश्मि देसाई
नई दिल्ली :

रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस 13 के बाद से सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहने लगी हैं. बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने के बाद रश्मि की लोकप्रियता में इजाफा आया है. रश्मि देसाई आये दिन अपने स्टनिंग अवतार से फैंस को हैरान कर देती हैं. इसी बीच रश्मि (Rashami Desai Photoshoot) का एक और फोटोशूट सामने आया है, जिसमें वे काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने एक बहुत ही दिलचस्प कैप्शन भी दिया है.

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने इन फोटो के साथ इंस्पिरेशनल पोस्ट भी लिखी है, 'हमें तितली की सुंदरता तो बहुत अच्छी लगती है लेकिन शायद ही कभी उस सुंदरता को प्राप्त करने के लिए हुए बदलावों को स्वीकार करते हैं.'

रश्मि देसाई (Rashami Desai Instagram) ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे पीले रंग के जंपसूट और ब्लैक एंड येलो ब्लेज़र में दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में रश्मि बड़े ही स्वैग के साथ चेयर पर बैठकर पोज दे रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए रश्मि लिखती हैं, “किनारे पर खड़े जहाज को डूबने का डर नहीं होता. लेकिन जहाज किनारे पर खड़े रहने के लिए नहीं बनाए जाते”. रश्मि देसाई (Rashami Desai) की फोटो उनके फैंस को तो पसंद आ ही रही है, लेकिन उससे ज्यादा वे उसके कैप्शन को पसंद कर रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी नोंक-झोंक को लेकर सुर्खियों में आई थीं. यहां उनका नाम अरहान खान से भी जुड़ा था. हालांकि बाद में अरहान और रश्मि का ब्रेकअप हो गया था. वहीं, रश्मि देसाई की पहली शादी नंदीश संधू से हुई थी, जिनसे उनका साल 2016 में तलाक हुआ था. बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार रश्मि ‘नागिन 4 (Naagin 4)' में दिखाई दी थीं.