मशहूर सिंगर के कटहल काटने के तरीके ने सोशल मीडिया पर मचा डाली धूम, Video चार लाख के पार

अमेरिकन रैपर (American Rapper) Cardi B अपनी सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट से आए दिन मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं.

मशहूर सिंगर के कटहल काटने के तरीके ने सोशल मीडिया पर मचा डाली धूम, Video चार लाख के पार

कार्डी बी (Cardi B) का कटहल काटने का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मशहूर सिंगर ने कटहल काटने का वीडियो किया शेयर
  • कटहल काटने के इस तरीके ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
  • कटहल काटने से पहले देख लें यह वीडियो नहीं होगी दिक्कत
नई दिल्ली:

अमेरिकन रैपर कार्डी बी (Cardi B) ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कटहल (Jackfruit) को बेहद अलग अंदाज में काटती हुई नजर आ रही हैं. अब आप सोचेंगे ऐसा क्या नया तरीका है कटहल काटने का तो चलिए आपको बताते हैं. सबसे पहले कार्डी बी (Cardi B) हाथ में कटहल लेती हैं और उसको लेकर उंचाई वाली जगह पर खड़ी होती हैं और फिर कटहल को जमीन पर फेंक देती हैं. जब पहली बार कटहल फेंकने से कुछ नहीं होता है तो वह उसे  दोबारा से जमीन पर फेंकती हैं. और फिर देखती हैं कि कटहल बीचोबीच फट जाता है. 

कटहल (Jackfruit) जब बीच से फट जाता है तब कार्डी बी (Cardi B) उसे किचन में लेकर आती हैं फिर उसे चाकू से काटती है. आप देखेंगे कि इतना बड़ा सा कटहल आराम से चाकू से कट जाता है. चाकू से कटने के बाद और काटने के बाद कार्डी बी उसे खाते हुए डांस करने लगती है. कार्डी बी का कहटल काटने का यह तरीका सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही यह वीडियो वायरल हो गया है. और अब तक इसे 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि Cardi B का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन इस पर मजेदार कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा यह कहटल नहीं है बल्कि यह बड़ा वाला अखरोट है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर लोग अपना फनी रिएक्शन भी दे रहे हैं. और लव और इमोजी कमेंट कर रहे हैं.