किली पॉल के साथ स्टेज पर डांस करते दिखे रणवीर सिंह, बॉलीवुड एक्टर ने ऐसे मिलाई ताल से ताल

रणवीर के साथ इस मौके पर किली पॉल भी नजर आए, जो अपने वीडियोज के जरिए सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके हैं. किली पॉल, तंजानिया के मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर, डांसर और कंटेंट क्रिएटर हैं जो बॉलीवुड गानों पर लिप सिंक कर वीडियो बनाते हैं.

किली पॉल के साथ स्टेज पर डांस करते दिखे रणवीर सिंह, बॉलीवुड एक्टर ने ऐसे मिलाई ताल से ताल

किली पॉल के साथ स्टेज पर डांस करते दिखे रणवीर सिंह

नई दिल्ली:

अभिनेता रणवीर सिंह अपने अतरंगी अंदाज के लिए जाने जाते हैं, एनर्जी से लबरेज रणवीर हर महफिल में रंग भर देते हैं और दर्शकों का दिल जीत ले जाते हैं. हाल में आयोजित एक कार्यक्रम में रणवीर का कुछ वहीं जिंदादिल अंदाज देखने को मिला. रणवीर के साथ इस मौके पर किली पॉल भी नजर आए, जो अपने वीडियोज के जरिए सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके हैं. किली पॉल, तंजानिया के मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर, डांसर और कंटेंट क्रिएटर हैं जो अपनी बहन नीमा पॉल के साथ बॉलीवुड गानों पर लिप सिंक कर वीडियो बनाते हैं.

रणवीर सिंह ने किली पॉल के साथ मचाया धमाल

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में रणवीर सिंह और किली पॉल को स्टेज पर जमकर धमाल मचाते देखा जा सकता है. वीडियो में रणवीर और किली स्टेज पर गाते और डांस करते देखे जा सकते हैं. इस दौरान रणवीर हमेशा की तरह फुल ऑन एनर्जी के साथ नजर आते हैं और दर्शकों के बीच पहुंच जाते हैं. वहीं किली भी अपने खास अंदाज में डांस करते नजर आते हैं. दरअसल, मेटा क्रिएटर डे के कार्यक्रम में ये दोनों सितारे पहुंचे थे. यह दिन कंटेंट क्रिएटर्स और उनकी ओर से दुनिया के साथ शेयर किए जाने वाले कंटेंट को समर्पित किया गया है.

कूल लुक में दिखे रणवीर

बता दें कि इस कार्यक्रम में रणवीर सिंह और किली पॉल के अलावा सोशल मीडिया सेंसेशन और टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर, मिस्टर फैसू समेत कई अन्य सेलेब्स मौजूद थे. लुक की बात करें तो रणवीर सिंह पिंक कलर के पैंट सूट में नजर आए, आंखों पर काले चश्मे के साथ उनका लुक काफी कूल नजर आया. वहीं जन्नत ब्लैक कलर के फुल स्लीव शॉर्ट ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म "भेड़िया" के ट्रेलर इवेंट में पहुंचे कृति सेनन और वरुण धवन