रणवीर सिंह की कोरोना काल में लगी लॉटरी, साइन किए 9 ब्रांड, कमाए लगभग 70 करोड़ रुपये

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ब्रांड वैल्यू में लगातार इजाफा हो रहा है और कोरोना वायरस महामारी के दौरान भी इसमें कोई कमी नहीं आई है.

रणवीर सिंह की कोरोना काल में लगी लॉटरी, साइन किए 9 ब्रांड, कमाए लगभग 70 करोड़ रुपये

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने साइन की 9 डील्स

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ब्रांड वैल्यू में लगातार इजाफा हो रहा है और कोरोना वायरस महामारी के दौरान भी इसमें कोई कमी नहीं आई है. यही नहीं, कोरोना काल के दौरान उन्होंने नौ नए ब्रांड साइन किए हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ब्रांड प्रमोशन के 7 से 12 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. इस तरह उन्होंने लगभग 70 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस उनके ब्रांड्स की कुल संख्या अब बढ़कर 34 हो गई है. इस तरह रणवीर सिंह की लोकप्रियता ब्रांड्स के बीच बरकरार है.


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से जुड़े सूत्र बताते हैं, 'रणवीर के पास '83', 'जयेशभाई जोरदार' और 'सर्कस' जैसी थिएटर में रिलीज होने को तैयार फिल्मों की कतार है. वे दो मेगा-बजट की फिल्मों का भी ऐलान करने वाले हैं जो जल्द ही सभी को चौंका देंगी. वे सारे बड़े डायरेक्टरों के चहेते हैं और बॉक्स ऑफिस के उनके पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए, वे यकीनन भीड़ को अपनी तरफ खींचने वाले अदाकार है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस महामारी के दौरान कई अहम सेक्टर्स में अच्छी डील्स साइन की हैं. टेलीकॉम से लेकर कंस्ट्रक्शन सेक्टर तक, एजुकेशन से लेकर हेल्थकेयर तक, सेनेटरी वेयर से लेकर टूरिज़्म तक, गेमिंग से लेकर फैन एंगेजमेंट कंपनियों तक, सभी के साथ उन्होंने डील साइन की हैं. सूत्र बताते हैं, 'सोशल मीडिया पर उनकी कुल फॉलोइंग लगभग 6 करोड़ के करीब है. उनके फैन क्लब दुनिया भर के 65-70 से अधिक देशों में फैले हुए हैं और यह ब्रांड्स के लिए एक और आकर्षण का कारण है.' दिलचस्प यह है कि वे सभी ब्रांड्स जिन्हें रिन्यू करना बाकी था, उन्होंने भी रणवीर के साथ कोविड के पहले की कीमतों पर ही रिन्यू किया है.