करण जौहर की पार्टी में रणवीर सिंह ने काट दिया गदर, टेबल पर चढ़कर खूब मचाया हुड़दंग

रणवीर सिंह किसी भी पार्टी में जाते हैं तो छा जाते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा कई मौकों पर नजर आया है. जब रणवीर सिंह एंट्री करते हैं तो धूम मचा जाते हैं. ऐसा ही कुछ करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर भी देखने को मिला.

करण जौहर की पार्टी में रणवीर सिंह ने काट दिया गदर, टेबल पर चढ़कर खूब मचाया हुड़दंग

रणवीर सिंह ने जमकर किया डांस

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह किसी भी पार्टी में जाते हैं तो छा जाते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा कई मौकों पर नजर आया है. जब रणवीर सिंह एंट्री करते हैं तो धूम मचा जाते हैं. ऐसा ही कुछ करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर भी देखने को मिला. अपनी फितरत के मुताबिक रणबीर सिंह करण की पार्टी में आए और छा गए. रणवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह टेबल पर चढ़कर जमकर हंगामा काट रहे हैं. वह डांस कर रहे हैं और खूब मस्ती कर रहे हैं. 

इस तरह रणवीर सिंह ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया है कि वह पार्टी करने के किंग है. रणवीर सिंह इस वीडियो में भरपूर इंजॉय कर रहे हैं. वैसे भी करण जौहर की इस पार्टी में दिग्गज सितारों की लाइनें लग गईं. यही नहीं, सोशल मीडिया पर तो इसे मेट गाला तक कहा गया क्योंकि करण जौहर की इस पार्टी में सितारे अतरंगी ड्रेसेस में पहुंचे और इसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी रही.

करण जौहर के जन्मदिन पर मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सैफ अली खान, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, तमन्ना भाटिया, सलमान खान, ऋतिक रोशन, सबा आजाद, रानी मुखर्जी, काजोल, रणवीर सिंह, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन समेत बॉलीवुड के ढेर सारे दिग्गज सितारे इस पार्टी में नजर आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com