रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की मैतेई शादी को देख मुरीद हुए लोग, केंद्रीय मंत्री से लेकर फिल्मी सितारे भी कर रहे हैं तारीफ

Randeep Hooda and Lin Laishram Wedding: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी कर ली है. कपल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा है. 29 नवंबर को रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने मणिपुर के मैतेई रीति-रिवाज से शादी की.

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की मैतेई शादी को देख मुरीद हुए लोग, केंद्रीय मंत्री से लेकर फिल्मी सितारे भी कर रहे हैं तारीफ

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की मैतेई शादी को देख मुरीद हुए लोग

नई दिल्ली:

Randeep Hooda and Lin Laishram Wedding: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी कर ली है. कपल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा है. 29 नवंबर को रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने मणिपुर के मैतेई रीति-रिवाज से शादी की. कपल अपनी शादी में मणिपुरी पोशाक में भी नजर आया. शादी में रणदीप हुड्डा व्हाइट कुर्ता और धोती में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इसके साथ मणिपुर पगड़ी पहनी हुई है. जबकि लिन लैशराम सिर से लेकर गले तक खूबसूरत गहनों में दुल्हन बनी नजर आईं. रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी को देख हर कोई कपल का मुरीद हो गया है. 

फिल्मी सितारों से लेकर देश की बड़ी हस्तियां भी रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की तारीफ कर रही हैं. साथ ही उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं. नीति आयोग के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमिताभ कांत ने रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम को शादी की बधाई दी और उनकी तारीफ की. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने भी रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की तारीफ की है. उन्होंने एक्स अकाउंट पर पोस्ट लिख तारीफ की है. उन्होंने लिखा, 'रणदीप हुडा (हरियाणा से) और लिन लैशराम (मणिपुर से) को बधाई! इस अद्भुत जोड़े ने इम्फाल, मणिपुर में एक बहुत ही सुंदर पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में अपनी शादी को संपन्न किया. आपका प्यार हर गुजरते साल के साथ और भी मजबूत होता जाए!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्टर अर्जुन रामपाल सहित कई फिल्मी सितारों ने भी रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम को शादी की बधाई दी है. इससे पहले नई दुल्हन लिन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में दोस्तों और फैमिली द्वारा शेयर की गई शादी की अन्य रस्मों और सेलिब्रेशन की तस्वीरों को भी शेयर किया था. बता दें, रणदीप ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए 29 नवंबर को इम्फाल में लिन लैशराम से शादी करने की घोषणा की थी. वहीं मुंबई में रिसेप्शन होने की जानकारी भी पोस्ट में दी थी. गौरतलब है कि लिन मणिपुर की एक मॉडल, एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन हैं.