Ranbir Kapoor ने इस तरह दिया Alia Bhatt की Gangubai Kathiawadi के ट्रेलर पर रिएक्शन, देखें वीडियो

रणबीर कपूर अपनी गाड़ी से उतरते हुए कैमरे में कैद हो गए. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें गंगूबाई का ट्रेलर कैसा लगा तो एक्टर ने फिल्म में आलिया भट्ट का सिग्नेचर नमस्ते कर अपना रिएक्शन दिया. उनका ये स्टाइल फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Ranbir Kapoor ने इस तरह दिया Alia Bhatt की Gangubai Kathiawadi के ट्रेलर पर रिएक्शन, देखें वीडियो

आलिया भट्ट की फिल्म पर रणबीर कपूर ने यूं दिया रिएक्शन

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है और सोशल मीडिया पर इसे लेकर ढेरों रिएक्शन भी मिल रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट को गंगूबाई का किरदार करते हुए देखा जा सकता है. फिल्म को लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने भी फिल्म के ट्रेलर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है वो भी काफी खास तरीके से. उनका यह रिएक्शन वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

रणबीर कपूर अपनी गाड़ी से उतरते हुए कैमरे में कैद हो गए. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें गंगूबाई का ट्रेलर कैसा लगा तो एक्टर ने फिल्म में आलिया भट्ट का सिग्नेचर नमस्ते कर अपना रिएक्शन दिया. उनका ये स्टाइल फैंस को काफी पसंद आ रहा है. रणबीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के ट्रेलर पर रणबीर कपूर के अलावा उनकी मदर नीतू कपूर और सिस्टर रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपना रिएक्शन दिया है. नीतू कपूर ने ट्रेलर को आउटस्टैंडिंग बताया है जबकि रिद्धिमा ने कहा है कि वह फिल्म देखने को लेकर बेसब्र हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया की ये फिल्म 25 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म के ट्रेलर में आलिया का लुक और उनकी आवाज बेहद दमदार लग रहे हैं. ट्रेलर में गंगूबाई अपने हक के लिए लड़ती दिखती हैं. अपनी लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाने के लिए वे राजनीति में आने की कोशिश करती हैं. आलिया भट्ट ट्रेलर में एक माफिया के रोल में दिख रही हैं. पूरे ट्रेलर में फिल्म आलिया के इर्द गिर्द नजर आ रही है. फिल्म में आलिया के अलावा सीमा पाहवा और विजय राज भी हैं. फिल्म में अजय देवगन का कैमियो रोल भी है.