रणबीर कपूर ने 'शमशेरा' को बताया बिग डिजास्टर, एक्टर ने फ्लॉप होने पर बताई ये वजह

इस साल रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने शानदार कारोबार किया, वहीं उनकी फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. रणबीर कपूर की यह फिल्म न केवल फ्लॉप हुई बल्कि इसको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया.

रणबीर कपूर ने 'शमशेरा' को बताया बिग डिजास्टर, एक्टर ने फ्लॉप होने पर बताई ये वजह

इसलिए फ्लॉप साबित हुई रणबीर कपूर की 'शमशेरा

नई दिल्ली:

इस साल रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने शानदार कारोबार किया, वहीं उनकी फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. रणबीर कपूर की यह फिल्म न केवल फ्लॉप हुई बल्कि इसको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया. फिल्म शमशेरा के फ्लॉप होने को लेकर अब रणबीर कपूर ने बड़ी वजह बताई है. रणबीर कपूर हाल ही में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने वेबसाइट डेडलाइन से बात की और फिल्म शमशेरा के फ्लॉप होने की वजह बताई. 

रणबीर कपूर ने अपनी इस फिल्म को सबसे बड़ी डिजास्टर बताया है. उन्होंने कहा, 'यह बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी डिजास्टर थी, लेकिन शमशेरा में मैंने सबसे बड़ी गलती यह की थी कि मैं पूरी फिल्म में दाढ़ी रखी हुई थी. जब आप गर्मी में शूटिंग कर रहे होते हैं और आप दाढ़ी पर चिपक जाते हैं, तो ऐसा लगता है जैसे आपका चेहरा पिघल रहा है.' रणबीर कपूर ने अपनी दूसरी फिल्म जग्गा जासूस को लेकर भी बात की. उन्होंने इस फिल्म के फ्लॉप होने पर अपनी निराशा व्यक्त की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर ने कहा, 'यह एक ऐसी फिल्म थी, जिसे मैंने प्रोड्यूस किया था. यह मेरा एक पैशन प्रोजेक्ट था. इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु ने किया था. यह एक बहुत ही दिल को छू लेने वाली और प्यारा आइडिया था, लेकिन इसने अच्छा परफॉर्म नहीं किया, जिससे वास्तव में मुझे बहुत दुख हुआ. यह मेरे करियर की एकमात्र फिल्म है जिसने मुझे चोट पहुंचाई.' रणबीर कपूर ने इसके अलावा और भी ढेर सारी बातें की हैं.