आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी को प्रमोशनल स्टंट बताने पर बौखलाए रणबीर कपूर, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

कुछ लोगों ने आलिया की प्रेग्नेंसी को उनकी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशनल स्टंट बताया. इसे लेकर अब रणबीर कपूर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी को प्रमोशनल स्टंट बताने पर बौखलाए रणबीर कपूर, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी पर बोले रणबीर कपूर

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में अनाउंस किया कि वे दोनों माता-पिता बनने वाले हैं. आलिया ने शादी के कुछ ही महीनों के अंदर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करके हर किसी को हैरान कर दिया था. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अल्ट्रासाउंड की तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी, तभी से फैंस रणबीर और आलिया को लगातार बधाई दे रहे हैं. वहीं ट्रोलर्स ने आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर को उनकी आने वाली मूवी 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशनल स्टंट बताया. इसे लेकर अब रणबीर कपूर ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर ट्रोलिंग पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर रणबीर कपूर ने कहा कि, "एक मैरिड कपल के तौर पर आलिया और मैंने सोचा था कि इस खुशखबरी को दुनिया के साथ शेयर करना सही होगा क्योंकि हमें लगा यह सही समय है. बस हम दुनिया के साथ खुशी और खबर साझा करना चाहते थे. इसके अलावा इसके बारे में और कोई विचार नहीं था". ट्रोलर्स जो चाहे कहें, रणबीर के फैंस दोनों सितारों और उनके बच्चे के लिए दुआ मांग रहे हैं. एक फैन ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'खुदा आपको और आपके बच्चे को बुरी नजर से बचाए'.


रणबीर कपूर जल्द ही वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ अपनी अगली फिल्म 'शमशेरा' में नजर आएंगे. निर्देशक करण मल्होत्रा की ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा रणबीर और आलिया 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को थियेटर्स में रिलीज होने को तैयार है.

VIDEO:धर्मा प्रोडक्शन के दफ्तर के बाहर स्पॉट हुए अनिल कपूर, कैमरे को दिया पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com