बेटी राहा के लिए बेबी सिटर बने रणबीर कपूर, आलिया ने PHOTO शेयर कर कहा- मेरी दुनिया

हाल ही में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ बेटी राहा की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर पोस्ट की. हालांकि पहले इस तस्वीर को शेयर करने के बाद एक्ट्रेस ने डिलीट भी कर दिया था. लेकिन बाद में उन्होंने फिर इस फोटो को एडिट करके दोबारा शेयर किया.

बेटी राहा के लिए बेबी सिटर बने रणबीर कपूर, आलिया ने PHOTO शेयर कर कहा- मेरी दुनिया

आलिया भट्ट ने शेयर की रणबीर कपूर और बेटी राहा की फोटो

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में लिया जाता है. आलिया अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग के लिए भी मशहूर हैं. फिल्मों के साथ आलिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. कुछ समय पहले आलिया एक प्यारी सी बेटी की मां बनी हैं, जिनका नाम उन्होंने राहा कपूर रखा है. हालांकि अभी तक राहा दुनिया के सामने नहीं आई हैं, लेकिन उनकी झलक कभी-कभी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है. हाल ही में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ बेटी राहा की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर पोस्ट की. 

हालांकि पहले इस तस्वीर को शेयर करने के बाद एक्ट्रेस ने डिलीट भी कर दिया था. लेकिन बाद में उन्होंने फिर इस फोटो को एडिट करके दोबारा शेयर किया. इस फोटो में आप रणबीर कपूर को उनकी बेटी राहा के साथ बैठे हुए देख सकते हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने इसके कैप्शन में लिखा है, "मुझे लगता है कि 6 नवंबर के बाद से मैं बेस्ट फोटोग्राफर बन गई हूं. मेरी दुनिया". आलिया भट्ट के इस फोटो पर लोगों के ढेरों रिएक्शन आए हैं. फोटो को 14 लाख से भी अधिक लोगों ने लाइक किया है. 

एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "पहले फोटो डिलीट क्यों की". तो एक अन्य ने लिखा है, "लेजेंड्स को पता है कि आपने यह फोटो पहले पोस्ट की थी". तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "आप तीनों मेरी दुनिया हैं". एक और यूजर ने लिखा है, "बस आप ही फोटो लेती रह जाना". इस तरह से आलिया की इस पोस्ट पर लोग दिल और फायर इमोजी बनाकर भी कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com