Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की रोमांटिक फोटो वायरल, नई दुल्हन ने पति को देखते ही यूं लगाया गले

ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस आलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की आलिया भट्ट रणबीर को अपनी बाहों में भरे नजर आ रही हैं.

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की रोमांटिक फोटो वायरल, नई दुल्हन ने पति को देखते ही यूं लगाया गले

आलिया रणबीर की रोमांटिक फोटो वायरल

नई दिल्ली:

रणबीर आलिया की शादी के चर्चा हर जुबान पर हैं. फैंस ही क्या सेलेब्स भी कपल की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. शादी के बाद अब एक-एक करके कपल की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देख फैंस भी कमेंट्स करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. वहीं आप भी सेलेब्स की इन तस्वीर को देखते ही वाह कहेंगे. जी हां, 5 साल रिलेशन में रहने के बाद अब दोनों एक दूजे के हो गए हैं. दोनों के बीच कितना प्यार है वो इन तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है.

ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस आलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की आलिया भट्ट रणबीर को अपनी बाहों में भरे नजर आ रही हैं. तो वहीं दूसरी तस्वीर में वे रणबीर को प्यार से देखती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं आलिया के प्यार में दीवाने रणबीर ने आलिया के हाथ की मेंहदी लगवाई है. जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखती ही दोनों के फैंस की कमेंट की बौछार हो रही है. एक फैन ने लिखा क्या जोड़ी है मानना पड़ेगा. तो वहीं दूसरे फैन ने कहा नजर ना लगे नई दुल्हन को बहुत सुंदर लग रही हो आलिया. बता दें की आलिया रणबीर के फैंस ने कमेंट्स के साथ-साथ गिफ्ट्स की भी लाइन लगा दी है.