इसी महीने शादी के बंधन में  बंधेंगे रणबीर-आलिया, इस लोकेशन पर धूम-धाम से होगी शादी, जानें डीटेल्स...

सोर्स की माने तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख पक्की हो गई है. वहीं शादी से जुड़ी रस्में काम ड्रेस सभी को लेकर काम जारी है. हाल ही में नीतू कपूर को भी मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर देखा गया था.

इसी महीने शादी के बंधन में  बंधेंगे रणबीर-आलिया, इस लोकेशन पर धूम-धाम से होगी शादी, जानें डीटेल्स...

इसी महीने शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर-आलिया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लवबर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लव अफेयर के चर्चे कई महीनों से सुनते चले आए हैं. आलिया भट्ट रणबीर के साथ आए दिनों पब्लिक एरिया में स्पॉट होती हैं. दोनों जब भी कभी सामने आते हैं तो उनसे एक ही सवाल बार-बार पूछा जाचा की आखिर कब दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. वहीं अब फैंस का इंतजार पूरी तरह खत्म हो गया है जी हां, अब रणबीर और आलिया अपने फैंस को और इंतजार नहीं करवाएंगे. दोनों इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 

सोर्स की माने तो दोनों की शादी की तारीख पक्की हो गई है. वहीं शादी से जुड़ी रस्में काम ड्रेस सभी को लेकर काम जारी है. हाल ही में नीतू कपूर को भी मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर देखा गया था. वहीं शादी स्पॉट की बात करें तो बताया जा रहा है की दोनों चेंबूर में आरके हाउस में शादी करेंगे. पहले बताया जा रहा था आलिया रणबीर डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे वहीं अब यह साफ हो चुका है कि दोनों अब आरके हाउस में सात फेरे लेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


काम की बात करें तो दोनों ही इन दोनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चाओं में बने हैं वहीं फैंस को अब कपल की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. उम्मीद लगाई जा रही है की इस फिल्म में दोनों की खास केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है. वहीं इस फिल्म के रिलीज डेट की बात करें तो सितंबर में यह फिल्म रिलीज हो सकती है.