'आदिपुरुष' को देख भड़के रामानंद सागर के 'राम', गुस्से में बोले- क्रिएटिविटी के नाम पर धर्म का मजाक बनना बंद करो

आदिपुरुष देखने के बाद एक बार फिर से बहुत से लोगों को रामानंद सागर के रामायण सीरियल की याद आ गई है. इस बीच रामायण सीरियल में राम का रोल करने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने प्रभास की आदिपुरुष पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

'आदिपुरुष' को देख भड़के रामानंद सागर के 'राम', गुस्से में बोले- क्रिएटिविटी के नाम पर धर्म का मजाक बनना बंद करो

'आदिपुरुष' को देख भड़के रामानंद सागर के 'राम'

नई दिल्ली:

प्रभास की फिल्म आदिपुरुष को रिलीज होने के बाद से चौतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. कई लोग सोशल मीडिया के जरिए प्रभास के साथ फिल्ममेकर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं आदिपुरुष देखने के बाद एक बार फिर से बहुत से लोगों को रामानंद सागर के रामायण सीरियल की याद आ गई है. इस बीच रामायण सीरियल में राम का रोल करने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने प्रभास की आदिपुरुष पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. साथ ही मेकर्स को खरी-खोटी सुनाई है. 

सोशल मीडिया पर अरुण गोविल का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह आदिपुरुष के मेकर्स का नाम लिए बिना गुस्सा निकालते दिखाई दे रहे हैं. 𝐇𝐢𝐭𝐞𝐬𝐡𝐢 नाम के ट्विटर हैंडल ने अरुण गोविल का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रामानंद सागर के राम कहते हैं, 'कोई अपने जड़े बदलता है क्या ? हमारी धार्मिक-संस्कृति और परंपराओं को किसी भी तरह का कोई नयापन देने की जरूरत नहीं है.'

अरुण गोविल ने आगे कहा, 'मेरे हमेशा से प्रयास यही रहा है कि मैं अगली पीढ़ी को वहीं सिखाऊं, वही दिखाऊं, वहीं बताऊं जो वास्तव में सच है. आखिर किसने अधिकार दे दिया कि कोई हमारी धार्मिक आस्था से छेड़छाड़ करे और हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाए. कुछ फिल्ममेकर्स, राइटर्स, पेंटर्स, कुछ एक्टर्स और कुछ एडवरटाइजर को इस बात का विशेष ध्यान रखना चाहिए कि क्रिएटिविटी के नाम पर धर्म का मजाक न बनाएं और न ही की मान्यता और परंपरा को तोड़-मरोड़ कर पेश करें.' सोशल मीडिया पर अरुण गोविल का यह वीडियो वायरल हो रहा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आदिपुरुष में फेल हुआ मनोज का 'मुंतशिर' एक्सपेरिमेंट