राम गोपाल वर्मा ने फिर छेड़ी साउथ सिनेमा बनाम बॉलीवुड की बहस? 'जयेशभाई जोरदार' का यूं बनाया मजाक

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा फिल्मों के अलावा अपने बेबाक बयानों के लिए भी जाने जाते हैं. बीते कुछ समय से वह साउथ सिनेमा और बॉलीवुड फिल्मों की तुलना करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी राय देते रहते हैं.

राम गोपाल वर्मा ने फिर छेड़ी साउथ सिनेमा बनाम बॉलीवुड की बहस? 'जयेशभाई जोरदार' का यूं बनाया मजाक

रणवीर सिंह, राम गोपाल वर्मा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा फिल्मों के अलावा अपने बेबाक बयानों के लिए भी जाने जाते हैं. बीते कुछ समय से वह साउथ सिनेमा और बॉलीवुड फिल्मों की तुलना करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी राय देते रहते हैं. राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा राम गोपाल वर्मा कई मुद्दों पर भी सोशल मीडिया के जरिए बोलते रहते हैं. 

अब उन्होंने एक बार फिर से साउथ फिल्मों और बॉलीवुड फिल्मों की तुलना की है. इन दिनों सिनेमाघर में दो नई फिल्में रिलीज हुई हैं. बॉलीवुड फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' और साउथ सिनेमा की फिल्म 'सरकारु वारी पाटा' रिलीज हुई है. ऐसे में राम गोपाल वर्मा ने इन दिनों फिल्म के वीकेंड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर करते हुए बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की फिल्मों की तुलना की है. 

राम गोपाल वर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'पहला वीकेंड कलेक्शन, हिंदी, रणवीर सिंह अभिनय जयेशभाई जोरदार 11.75 करोड़ रुपये. महेश बाबू की सरकारु वारी पाटा 135 करोड़ रुपये'. इसके साथ ही राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट में हैरान कर देने वाला इमोजी शेयर किया है. सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि फिल्म पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता को देखते हुए बीते कुछ समय से साउथ सिनेमा बनाम बॉलीवुड को लेकर बहस छिड़ी हुई है. इस मुद्दे पर अब तक कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के कलाकार अपनी राय दे चुके हैं. पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है, जिसके चलते नई बहस शुरू हुई है.