Rakhi Sawant की मां कैंसर से लड़ रही हैं जंग, एक्ट्रेस ने कीमोथेरेपी के बाद की शेयर की फोटो, देख छलक जाएंगे आंसू

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के मॉम की पित्ताशय की थैली में ट्यूमर हो गया है. जब राखी शो के अंदर थी तब उनकी मां जया ने उनसे वीडियो कॉल के जरिए हॉस्पिटल से बात की थी.

Rakhi Sawant की मां कैंसर से लड़ रही हैं जंग, एक्ट्रेस ने कीमोथेरेपी के बाद की शेयर की फोटो, देख छलक जाएंगे आंसू

राखी सावंत (Rakhi sawant) की मां कैंसर से लड़ रही हैं जंग

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14) शो खत्म हो चुका है जहां शो के सभी कंटेस्टेंट घर से बाहर निकलकर फ्रेंड्स फैमिली के साथ पार्टी एन्जॉय या मस्ती करते दिख रहे हैं वहीं राखी सावंत अपनी मम्मी की बीमारी के लेकर काफी परेशान हैं. जैसा कि आपको पता है बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फिनाले में जब राखी (Rakhi Sawant) के भाई राकेश आए थे तो उन्होंने मां की ICU में एडमिट वाली बात कही थी. और उन्होंने बताया था कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के मॉम की पित्ताशय की थैली में ट्यूमर हो गया है. जोकि कि कैंसर है. जब राखी शो के अंदर थी तब उनकी मां जया ने उनसे वीडियो कॉल के जरिए हॉस्पिटल से बात की थी. अब क्योंकि राखी घर से बाहर है और उन्होंने अपनी मां की एक फोटो शेयर की है. जो काफी इमोशनल कर देने वाली तस्वीर है. राखी की मां जया की यह कीमोथेरेपी के बाद की फोटो है जिसे देखकर आपके आंखों से आंसू छलक जाएंगे. 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की फोटो शेयर करते हुए फैन्स के लिए खास मैसेज लिखा- कृप्या मां के लिए प्रार्थना करें. वह कैंसर के इलाज से गुजर रही हैं. राखी की इस फोटो पर कनिका कपूर, देवोलीना भट्टाचार्जी, अदा खान, रश्मि देसाई, काम्या पंजाबी और अन्य लोगों ने कमेंट करते हुए राखी की मां के लिए प्रार्थना की. इससे पहले राखी ने कहा था कि राखी के मिस्ट्री पति रितेश उनकी मां के इलाज में लगे खर्चे उठा रहे हैं. 


Devoleena ने राखी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- आंटी ठीक हो जाएंगी राखी.  वहीं रश्मि देसाई ने कमेंट करते हुए लिखा-  राखी आप भगवान पर भरोसा करें.  काम्या पंजाबी ने कमेंट करते हुए लिखा-  राखी तुम सबसे ऊपर और अनोखी हो. गणपति बप्पा सब ठीक करेंगे. तुमने जिंदगी को जीता है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com