Bigg Boss 14: राखी सावंत ने निक्की तंबोली से कहा- हिम्मत है तो मार कर दिखा और फिर... देखें Video

बिग बॉस (Bigg Boss) ट्विटर हैंडल ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) किचन एरिया में खड़ी हैं और निक्की तंबोली को कहती है कि दम है तो मार कर दिखा

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने निक्की तंबोली से कहा- हिम्मत है तो मार कर दिखा और फिर... देखें Video

राखी सांवत (Rakhi Sawant) और निक्की तंबोली के बीच हुई लड़ाई

नई दिल्ली:

Bigg Boss 14 (Bigg Boss 14) के फिनाले में अभी कुछ ही दिन बाकी है और घर में हर दिन किसी न किसी वजह से हंगामा देखने को मिल रहा है. हाल ही में बिग बॉस (Bigg Boss) ट्विटर हैंडल ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) किचन एरिया में खड़ी हैं और निक्की तंबोली को कहती है कि दम है तो मार कर दिखा इसी पर निक्की राखी के पास किचन में आ जाती है और कहती है कि अपनी हद और औकात में रहो.. तुमसे ज्यादा दम है. निक्की की बात का जवाब देते हुए राखी कहती हैं कि फालतू बात मत कर. 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के बीच जुबानी लड़ाई के बाद बात इतनी बिगड़ जाती है जिसके बाद दोनों में हाथापाई शुरु होने वाली होती है. लेकिन तभी घरवाले दोनों के बीच आकर लड़ाई रोकते हैं और दोनों को संभालते हैं. दोनों की लड़ाई का नतीजा क्या होता है यह आपको आज रात के एपिसोड में पता चलेगा. लेकिन बिग बॉस हाउस का हर दिन काफी रोमांचक होता जा रहा हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में अर्शी खान (Arshi Khan) देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिली थी. देवोलीना घर के सभी बर्तन तोड़ देती हैं जिन्हें देखकर अर्शी डर जाती है और बाहर निकल जाती है. लेकिन फिर भी देवो का गुस्सा शांत नहीं होता और वो गुस्से में अर्शी के पास आती हैं और जबरदस्ती उनके मुंह में खाना ठूसने लगती है. जब वह नहीं खाती है तब वह खाना नीचे फेंकने लगती है.