राखी सावंत ‘मस्तानी’ बनकर निकलीं सड़कों पर, टिफिन वाले भैया से बोलीं- क्या तुम बाजीराव हो..देखें Video

हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बिल्डिंग के नीचे ‘मस्तानी’ के गेटअप में स्पॉट हुईं, जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

राखी सावंत ‘मस्तानी’ बनकर निकलीं सड़कों पर, टिफिन वाले भैया से बोलीं- क्या तुम बाजीराव हो..देखें Video

मस्तानी के गेटअप में राखी सावंत

खास बातें

  • वायरल हुआ राखी सावंत का वीडियो
  • मस्तानी के गेटअप में दिखीं राखी
  • यूजर्स दे रहे मजेदार प्रतिक्रियाएं
नई दिल्ली :

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ‘ड्रामा क्वीन' के नाम से यूं ही नहीं मशहूर हैं. वे आये दिन कुछ ऐसा कर देती हैं, जिस वजह से उनका नाम सुर्खियों में आ जाता है. ऐसे में राखी ने एक बार फिर कुछ ऐसी हरकत कर दी है, जिस वजह से वे एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, हाल ही में राखी अपने बिल्डिंग के नीचे ‘मस्तानी' के गेटअप में स्पॉट हुईं. इस दौरान राखी (Rakhi Sawant Video) का लुक ठीक वैसा था जैसा कि फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी' में दीपिका पादुकोण का था. राखी का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राखी (Rakhi Sawant Funny Video) को कहते हुए सुना जा सकता है कि, “मैं मस्तानी हूं..आप डब्बा वाला टिफिन वाले हो..मुझे लगा तुम बाजीराव हो..कल से मेरे लिए भी टिफिन भिजवा देना”. इसके बाद राखी डांस करना शुरू कर देती हैं. राखी के इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “इसका कोई इलाज करवाओ भाई”. तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “ये केवल एक है..राखी जैसा दूसरा कोई नहीं”. वहीं एक और ने लिखा है कि लॉकडाउन में राखी (Rakhi Sawant Instagram) को ये कॉस्टयूम कहां से मिला.

हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) और मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें दोनों लगभग 15 साल के बाद एक-दूसरे से मिलते दिखे थे. दरअसल, राखी सावंत कॉफी शॉप पर जब फोटोग्राफरों से बात कर रही थीं, तभी मीका सिंह ने वहां पहुंचकर राखी सावंत को हग किया. इतना ही नहीं, दोनों ने यह भी कहा कि वे अब अच्छे दोस्त हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com