VIDEO: आज कहलाती हैं ड्रामा क्वीन, कंट्रोवर्सी बन गई है पहचान, सर्जरी से पहले इतनी खूबसूरत दिखती थीं राखी सावंत

अपने अजीबोगरीब बयान और हरकतों की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरने वालीं राखी सावंत कभी बॉलीवुड की हीरोइन्स को टक्कर दिया करती थीं. लुक्स से लेकर स्टाइल और एक्टिंग में वो लाजवाब थीं.

VIDEO: आज कहलाती हैं ड्रामा क्वीन, कंट्रोवर्सी बन गई है पहचान, सर्जरी से पहले इतनी खूबसूरत दिखती थीं राखी सावंत

सालों पहले ऐसी दिखती थीं राखी सावंत

नई दिल्ली:

अपने अजीबोगरीब बयान और हरकतों की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरने वालीं राखी सावंत कभी बॉलीवुड की हीरोइन्स को टक्कर दिया करती थीं. लुक्स से लेकर स्टाइल और एक्टिंग में वो लाजवाब थीं. एक दौर में उन्होंने शाहरुख खान, इरफान जैसे स्टार्स की फिल्मों में काम किया और करण जौहर के चैट शो में भी नजर आई हैं. उनके एक फैन ने उनके शुरुआती दिनों की फिल्मों और एल्बम के कुछ शॉट्स का कोलाज बना कर शेयर किया है, जिसे देखकर फैन्स पहली नजर में ही लोग राखी सावंत के मुरीद हो रहे हैं और उनकी तारीफ करने में जरा भी कंजूसी नहीं कर रहे हैं.

ऐसी दिखती थीं राखी सावंत

स्टार रेट्रो टीवी नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने राखी सावंत के पुराने लुक्स से सजा ये वीडियो शेयर किया है. इसमें राखी सावंत के अलग अलग अंदाज नजर आ रहे हैं. जिसमें कभी वो मॉर्डन लड़की के रोल में हैं तो कभी सिजलिंग दीवा बनी नजर आ रही हैं और कभी फोक डांस के लिए तैयार दिख रही हैं. उनकी रोमांटिक एक्टिंग और स्वैग वाली हसीना के किरदारों के सीन्स भी इस रील में जोड़े गए हैं. राखी सावंत का ये अंदाज उनके फैन्स को खासा पसंद आ रहा है. एक फैन ने कमेंट भी किया कि ये पहले कितनी सुंदर थी. एक फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि पहले वो आलिया भट्ट से भी ज्यादा सुंदर लगती थीं.

राखी सावंत का फिल्मी सफर

राखी सावंत की घर घर तक पहचान बनी बिग बॉस से. वो इस शो के पहले सीजन में जीत की एक मजबूत दावेदार थीं. लेकिन इस शो में आने के करीब दस साल पहले से ही वो इंडस्ट्री में एक्टिव हो गई थीं. उन्होंने अग्निचक्र नाम की मूवी से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वो अलग अलग फिल्मों में छोटे मोटे रोल करती रहीं. मैं हूं न मूवी में भी वो छोटे से किरदार में दिखाई दीं. राखी सावंत ने फिल्मों के अलावा म्यूजिक एल्बम और टीवी शोज भी खूब किए हैं. कंट्रोवर्सी से भी उनका पुराना नाता रहा. साल 2006 में मीका सिंह के किस को लेकर वो काफी सुर्खियों में रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com