राजपाल यादव का जिम वीडियो देख आप भी पकड़ लेंगे सिर, वर्कआउट में भी लगाया कॉमेडी का छौंक

राजपाल यादव इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर सीरियस हैं. लेकिन अब राजपाल हैं, तो वर्कआउट के दौरान भी कुछ कॉमेडी का छौंक तो नेचुरल है आएगा ही.

राजपाल यादव का जिम वीडियो देख आप भी पकड़ लेंगे सिर, वर्कआउट में भी लगाया कॉमेडी का छौंक

राजपाल यादव ने शेयर किया जिम वीडियो

खास बातें

  • राजपाल यादव ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में जिम कर रहे हैं एक्टर
  • 'अर्ध' है उनकी अगली फिल्म
नई दिल्ली :

राजपाल यादव बॉलीवुड के उन कलाकारों में से हैं, जो अपनी एक्टिंग से दिल में उतर जाते हैं. फिर वह चाहे कॉमेडी हो या इमोशनल सीन्स. राजपाल यादव दूरदर्शन के संस्कृत सीरियल समेत कई फिल्मों में अपना रंग जमा चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी राजपाल के फनी वीडियो देखे जा सकते हैं. लेकिन राजपाल यादव इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर सीरियस हैं. लेकिन अब राजपाल यादव हैं, तो वर्कआउट के दौरान भी कुछ कॉमेडी का छौंक तो नेचुरल है आएगा ही. ऐसा ही कुछ उनके लेटेस्ट वीडियो में भी देखने को मिलता है.

Rajpal Yadav ने जमीन पर लोटकर किया नागिन डांस, यूं चढ़े मीजान जाफरी की गोद में- देखें Video

राजपाल यादव का जिम वीडियो
राजपाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह पुलअप्स कर रहे हैं. वह कहते हैं कि गिनना मैं कितने करता हूं. वह एक करने के बाद ही रुक जाते हैं. पीछे से आवाज आती है कि पूरा तो करो. इस पर वह कहते हैं कि सिर्फ एक ही सेट काफी है और जोरदार ठहाका लगाते हैं. इस तरह जिम में भी राजपाल यादव का फनी अंदाज देखा जा सकता है. फैन्स को उनका यह जोक काफी पसंद आ रहा है. एक फैन ने लिखा है, 'इस मुस्कान को देखकर मुझे ढोल मूवी की याद आ गई.' तो एक अन्य फैन ने कमेंट किया है, 'एक से ही बॉडी बन जाएगी अपने मारू भाई की.'

राजपाल यादव का करियर
51 वर्षीय राजपाल यादव ने अपने करियर में कई कॉमेडी फिल्में की हैं. हालांकि उनके करियर की शुरुआत दूरदर्शन के धारावाहिक 'मुंगेरी के भाई नौरंगीलाल' से की थी. उनकी कॉमिक टाइमिंग को खूब पसंद किया गया था. उन्हें फिल्म 'चुप चुप के' से जबरदस्त लोकप्रियता मिली. उनकी लोकप्रिय फिल्मों की बात करें तो इनमें हंगामा, भूलभुलैया, किक 2, हेरा फेरी और ढोल के नाम लिए जा सकते हैं. उनकी आने वाली फिल्म 'अर्ध' है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर