धनुष के पिता ने ऐश्वर्या के साथ उनके अलग होने को बताया 'पारिवारिक मतभेद', बोले- मैंने उन्हें सलाह दी है

धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने कहा, धनुष और ऐश्वर्या का नहीं हो रहा है तलाक. दोनों के बीच बस कुछ बातों को लेकर मतभेद है. रजनीकांत की बेटी हैं ऐश्वर्या.

धनुष के पिता ने ऐश्वर्या के साथ उनके अलग होने को बताया 'पारिवारिक मतभेद', बोले- मैंने उन्हें सलाह दी है

धनुष और ऐश्वर्या ने किया था अलग होने का ऐलान

नई दिल्ली :

साऊथ के सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने शादी के 18 साल बाद अलग होने की घोषणा की है, इसके कुछ दिन बाद धनुष के पिता कस्तूरी राजा का बयान आया है और उन्होंने इस बात से इनकार किया है कि दोनों का तलाक होने जा रहा है. धनुष के पिता ने इसे 'पारिवारिक झगड़ा' बताया. ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं और धनुष से उनके दो बेटे हैं 15 वर्षीय यात्रा और 11 वर्षीय लिंगा. डेलीटंडी न्यूजपेपर से बातचीत में कस्तूरी राजा ने कहा है कि दरअसल धनुष और ऐश्वर्या के बीच अनबन चल रही है. बस उनके बीच कुछ बातों को लेकर मतभेद है, यह एक पारिवारिक लड़ाई है. वर्तमान में दोनों शहर से बाहर हैं और हैदराबाद में रह रहे हैं. मैंने उनसे फोन पर बात की और उन्हें सलाह दी है.

दरअसल धनुष ने 17 जनवरी को पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने की घोषणा की थी. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बयान शेयर किया, जिसमें धनुष ने लिखा, दोस्त, कपल, पेरेंट्स के रूप में हमारा अठारह साल का साथ रहा. यह जर्नी अंडरस्टैंडिंग और एडजस्टमेंट्स से भरी रही. आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं, जहां हमारे रास्ते अलग हो जाते हैं. ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने का फैसला लिया है, जिससे हम खुद को समझने के लिए समय निकाल सकें. इसका सम्मान करें और हमें प्राइवेसी दें. इस पोस्ट को एश्वर्या ने भी शेयर किया है. 

बता दें कि इस पूरे मामले पर अभी तक एश्वर्या के पिता रजनीकांत का कोई बयान नहीं आया है. वहीं हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कारों के बाद अपने ससुर रजनीकांत के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए धनुष ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, उसी मंच पर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के लिए, जहां मेरे थलाइवर ने प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार जीता. मुझे यह सम्मान देने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जूरी को धन्यवाद. रजनीकांत ने 2018 में काला म्यूजिक लॉन्च में धनुष को एक अच्छा पिता और पति बताया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तमिल सिनेमा के लिए अच्छी खबर, फिल्म 'जय भीम' का एक दृश्य 'ऑस्कर' के यूट्यूब चैनल पर आया