राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की शादी में लगी थी भीड़, दिलीप कुमार- सायरा बानो से लेकर राज कपूर हुए थे शामिल, सामने आया वीडियो

सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की शादी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की शादी में लगी थी भीड़, दिलीप कुमार- सायरा बानो से लेकर राज कपूर हुए थे शामिल, सामने आया वीडियो

राजेश खन्ना डिंपल कपाड़िया की शादी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

शादियां तो खास होती हैं चाहे वह आम आदमी की हो या सेलेब्स की. लेकिन इन दिनों वेडिंग एक पर्सनल इवेंट हो गया है, जिसमें फैमिली औऱ कुछ खास दोस्त शामिल होते हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब बॉलीवुड वेडिंग्स में भीड़ नजर आती थी. वहीं सेलेब्स भी इस भीड़ का हिस्सा बनते नजर आते थे. ऐसी ही एक शादी थी सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की. 1973 में दोनों ने शादी की. इस समय डिंपल कपाड़िया केवल 16 साल की थीं. जबकि राजेश खन्ना उनसे 15 साल बड़े. इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की शादी के वीडियो में सुपरस्टार को घोड़ी चढ़कर दुल्हनिया डिंपल के घर बारात ले जाते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान भीड़ का तो अंदाजा आप देखकर लगा सकते हैं. फेरे से लेकर रिसेप्शन पार्टी में मेहमानों की भीड़ लगती हुई दिखाई दे रही है. 

वीडियो के अलावा शादी की एक तस्वीर में सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया के साथ राज कपूर, दिलीप कुमार और सायरा बानों को तस्वीर के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है. 

गेस्ट लिस्ट में दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर और एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी का नाम शामिल है, जिसकी तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

लव स्टोरी की बात करें तो राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया को पहली बार एक पार्टी में देखा था. ये पार्टी डिंपल कपाड़िया के पिता चुन्नी भाई कपाड़िया ने बेटी के लॉन्च होने की खुशी में दी थी. इसी पार्टी में 32 साल के राजेश खन्ना की नजर 16 साल की डिंपल पर पड़ी और उन्हें प्यार हो गया. 

गौरतलब है कि डिंपल बचपन से ही राजेश खन्ना की बहुत बड़ी फैन थीं. वहीं शादी के लिए सुपरस्टार ने एक्ट्रेस के सामने एक शर्त रखी कि वह शादी के बाद काम नहीं करेंगी. एक्ट्रेस ने इस बात के लिए हामी भर दी. लेकिन कुछ सालों में दोनों अलग रहने लगे. स्टार्स की दो बेटियां ट्विंकल और रिंकी खन्ना हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला