Rahul Gandhi ने 24 घंटे में पूरा किया बच्चे का ख्वाब, बॉलीवुड प्रोड्यूसर का यूं आया कमेंट- देखें Video

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मात्र 24 घंटे के अंदर ही बच्चे का सपना पूरा करा दिया. इसे लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर परवेज नुमारी (Parvez Numarry) ने भी राहुल गांधी की तारीफ की है.

Rahul Gandhi ने 24 घंटे में पूरा किया बच्चे का ख्वाब, बॉलीवुड प्रोड्यूसर का यूं आया कमेंट- देखें Video

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर परवेज नुमारी (Parvez Numarry) ने किया कमेंट

खास बातें

  • राहुल गांधी ने 24 घंटे में पूरा किया बच्चे का सपना
  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर परवेज नुमारी ने किया कमेंट
  • राहुल गांधी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक 9 साल के बच्चे के सपने को सच कर दिखाया. बच्चा पायलट बनना चाहता था और 9 साल की उम्र में ही उसका यह सपना राहुल गांधी ने पूरा करा दिया. दरअसल, चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी चाय की दुकान पर एक 9 साल के बच्चे से मिले. उन्होंने वहां बच्चे से पूछा कि उसका क्या सपना है. इसपर बच्चे ने बताया कि वह बड़ा होकर पायलट बनना चाहता है. ऐसे में राहुल गांधी ने मात्र 24 घंटे के अंदर ही बच्चे का सपना पूरा करा दिया. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर परवेज नुमारी (Parvez Numarry) ने भी कमेंट किया है. 


राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 1 लाख 76 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. राहुल गांधी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "कोई भी सपना ज्यादा बड़ा नहीं होता है. हमने अद्वैत के सपने को सच करने के लिए पहला कदम उठाया है. अब यह हमारा कर्त्तव्य है कि हम ऐसा समाज बनाएं, ऐसा ढांचा तैयार करें, जो उसे उड़ान भरने का अवसर दे." उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए बॉलीवुड प्रोड्यूसर परवेज नुमारी (Parvez Numarry) ने लिखा, "पीएम के लिए राहुल गांधी. अगले प्रधानमंत्री राहुल गांधी..."

pmq05h9

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह बच्चे के साथ बातें कर रहे थे. इसी बीच राहुल गांधी ने बच्चे से उसके सपनों के बारे में पूछा. इसपर राहुल गांधी ने कहा, "मैं उड़ना चाहता हूं और मैं पायलट बनने का सपना देखना हूं." बच्चे के इस सपने को पूरा करने के लिए राहुल गांधी ने बच्चे और उसके पिता को चार्टर्ड उड़ान के कॉकपिट में ले जाने की व्यवस्था की. जहां एक तरफ प्लेन में महिला पायलट प्लेन उड़ाते हुए नजर आ रही है तो वहीं राहुल गांधी बच्चे को प्लेन से जुड़ी चीजों के बारे में समझाते हुए नजर आ रहे हैं.