विज्ञापन

रणबीर कपूर की लाडली राहा के सूट की कीमत जान हैरान हुए फैन्स, बोले- छोटी सी बच्ची के इतने महंगे कपड़े

रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर का लेटेस्ट लुक इस वक्त इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. क्यूट राहा के फैन्स उनकी ड्रेस की कीमत जान हैरान है.

रणबीर कपूर की लाडली राहा के सूट की कीमत जान हैरान हुए फैन्स, बोले- छोटी सी बच्ची के इतने महंगे कपड़े
राहा की ड्रेस की कीमत जान हैरान फैन्स
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर वाकई सभी की पसंदीदा स्टार किड बन गई हैं. राहा का जब भी कोई वीडियो या फोटो सामने आता है तो फैन्स उनकी क्यूटनेस को देखकर दंग रह जाते हैं. 15 सितंबर को करिश्मा कपूर ने कपूर खानदान के गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इसमें रणबीर और राहा भी शामिल हुए थे. पापा-बेटी साथ में बहुत ही प्यारे लग रहे थे. फोटो में राहा कपूर ने सेज ग्रीन कलर का एक प्यारा सा सूट पहना हुआ था. फैन्स को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का ट्रेडिशनल लुक बहुत पसंद आया. जहां कई लोगों को हैरानी हुई कि आलिया यहां क्यों नहीं दिखीं वहीं कुछ ने राहा के आउटफिट को लेकर भी एक्साइटमेंट दिखाई. बस इसी बात का ध्यान रखते हुए हम आपके लिए राहा की ड्रेस से जुड़ी अपडेट लेकर आए हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाडली राहा कपूर ने जो एथनिक ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत 17,500 रुपये थी. यह ड्रेस सीआश ब्रांड की है. ब्रांड ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यही तस्वीरें पोस्ट की हैं. कमेंट सेक्शन में फैन्स ने अपने रिएक्शन के जरिए राहा के इस लुक की तारीफ की.

एक शख्स ने लिखा, ओमजी बहुत क्यूट है. एक ने लिखा है, यह कमाल की ड्रेस है और राहा ने इसे और सुंदर बना दिया!!. 16 सितंबर की सुबह आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू कपूर और राहा कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राहा अपनी दादी से बात कर रही हैं. यह पहली बार है जब राहा को कैमरे पर बात करते हुए सुना गया है.

इस बीच अगर वर्कफ्रंट पर बात करें को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने-अपने करियर में काफी बिजी हैं. आलिया वासन बाला की रोमांचक फिल्म जिगरा में नजर आएंगी. वेदांग रैना के साथ उनकी यह फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर और आलिया संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में साथ काम करेंगे. यह SLB के साथ उनकी दूसरी फिल्म है. रोमांटिक थ्रिलर में विक्की कौशल भी हैं और यह मार्च 2026 में सिनेमाघरों में आएगी.

इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने मां बनने के बारे में बात की थी. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने यह नहीं सोचा था कि वह किस तरह की मां या एक्ट्रेस बनेंगी. एक मां के रोल में उनकी पसंद काफी कम्फर्टेबल है जो उन्हें लगता है कि उनके बच्चे के लिए सबसे अच्छा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
28 करोड़ की इस फिल्म ने कमाए थे 85 करोड़, एक वीरान हवेली, एक शैतान और दो उसके बंधक, रोंगटे खड़े कर देगी कहानी
रणबीर कपूर की लाडली राहा के सूट की कीमत जान हैरान हुए फैन्स, बोले- छोटी सी बच्ची के इतने महंगे कपड़े
बर्फ के बीच गर्मागर्म जलेबियां खाते दिखे सनी देओल, पापा धर्मेंद्र के साथ पिया गिलास भरकर दूध
Next Article
बर्फ के बीच गर्मागर्म जलेबियां खाते दिखे सनी देओल, पापा धर्मेंद्र के साथ पिया गिलास भरकर दूध
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com