विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

लंदन में दोस्ती.. पंजाब में बढ़ा प्यार, जानें कैसे शुरू हुई राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की लव स्टोरी?

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को शादी करने जा रहे हैं. पहले इनकी डेटिंग की खबरों में सबको दिलचस्पी थी और अब शादी से जुड़ी डिटेल्स चर्चा में हैं.

Read Time: 3 mins
लंदन में दोस्ती.. पंजाब में बढ़ा प्यार, जानें कैसे शुरू हुई राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की लव स्टोरी?
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा
नई दिल्ली:

सालों पहले शाहरुख खान ने कहा था...प्यार दोस्ती है. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के मामले में ये बात बिल्कुल ठीक बैठती है. उनकी लव स्टोरी भी कुछ इसी तरह की रही है...वैसे पहले तो किसी को पता भी नहीं था कि कोई लव स्टोरी भी है लेकिन जब इंगेजमेंट की तस्वीरें आईं तो ये किसी ड्रीम सीक्वेंस से कम नहीं थीं. इनकी सगाई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई और जब 24 सितंबर को उदयपुर में शादी करने वाले हैं...

कैसे शुरू हुई लव स्टोरी ? 
अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक-दूसरे को काफी टाइम से जानते थे. उनकी दोस्ती लंदन से चली आ रही है. दरअसल परिणीति ने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की और बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में ट्रिपल ऑनर्स की डिग्री ली. वहीं राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में पढ़ाई की. वो वहां एक्जीक्यूटिव एमबीए कोर्स कर रहे थे. लंदन से आकर परिणीति यशराज फिल्म्स की पीआर कन्सल्टेंट बन गईं और राघव ने एक वेल्थ मैनेजमेंट फर्म शुरू की.

कैसे रिवाइव हुई दोस्ती
दोनों की दोस्ती और मीटिंग्स तब बढ़ीं जब परिणीति अपनी फिल्म चमकीला की शूटिंग के लिए पंजाब में थीं. 2022 की एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि राघव सेट पर अपने पुरानी दोस्त परिणीति से मिलने जाते थे. यही वो टाइम था जब शायद दोनों को ये फील हुई कि उनके बीच कुछ तो स्पेशल है.

इसके बाद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को कई बार रेस्तरां और अलग-अलग इवेंट में साथ देखा गया...लेकिन किसी को नहीं पता था कि वो डेट कर रहे हैं.... हालांकि इनके अफेयर की गॉसिप भी हर जगह थी...पैपराजी हर बार उनसे राघव को लेकर सवाल करते थे...उन्होंने कभी कोई हिंट नहीं दी लेकिन उनकी स्माइल ने धीरे-धीरे सारे सीक्रेट खोल दिए...और फाइनली इंगेजमेंट की तैयारियों के साथ इस रिलेशन पर ऑफीशियल स्टैंप लग गई.

कब है शादी ?
राघव और परिणीति 24 सितंबर को उदयपुर के होटल लीला पैलेस में शादी करने वाले हैं. खबर है कि शादी बहुत ही ग्रैंड होगी और इसमें कुल 250 मेहमान और कुछ वीवीआईपी शामिल होंगे. गेस्ट लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल शामिल हैं. इसके बाद गुड़गांव में एक रिसेप्शन पार्टी रखी गई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राज कपूर की पार्टी में 44 साल पहले सहमी दिखी थीं नीतू सिंह, नॉन ग्लैमरस रूप में नजर आईं जीनत अमान, देखें VIDEO
लंदन में दोस्ती.. पंजाब में बढ़ा प्यार, जानें कैसे शुरू हुई राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की लव स्टोरी?
Priya Prakash varrier ने लाल साड़ी में शेयर की फोटो तो फैन्स को याद आ गई उनकी ये पुरानी बात
Next Article
Priya Prakash varrier ने लाल साड़ी में शेयर की फोटो तो फैन्स को याद आ गई उनकी ये पुरानी बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;