बचपन से आमिर खान की इस एक्ट्रेस के दीवाने थे आर माधवन, एक फिल्म देखते ही मां से बोले- मुझे इससे शादी करनी है

आर माधवन भी द रेलवे मैन का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने अपने क्रश के बारे में ऐसा खुलासा किया है, जिसे जान फैंस भी हैरानी जता सकते हैं.

बचपन से आमिर खान की इस एक्ट्रेस के दीवाने थे आर माधवन, एक फिल्म देखते ही मां से बोले- मुझे इससे शादी करनी है

बचपन से आमिर खान की इस एक्ट्रेस के दीवाने थे आर माधवन

नई दिल्ली:

आर माधवन बॉलीवुड और साउथ के बड़े कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने कई एक्ट्रेस के साथ काम किया है. आर माधवन इन दिनों अपनी वेब सीरीज द रेलवे मैन को लेकर चर्चा में हैं. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों को काफी प्यार मिल रहा है. आर माधवन भी द रेलवे मैन का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक्टर ने अपने क्रश के बारे में ऐसा खुलासा किया है, जिसे जान फैंस भी हैरानी जता सकते हैं. 

आर माधवन ने बताया है कि उनकी बचपन में सिर्फ एक लक्ष्य था कि वह बॉलीवुड की खूबसूरत और दिग्गज एक्ट्रेस जूही चावला से शादी करें. उन्होंने कहा है कि जब साल 1988 में जूही चावला और आमिर खान की फिल्म कयामत से कयामत तक आई थी तो उसे देखने के बाद आर माधवन ने अपनी मां से कहा था कि वह जूही चावला से शादी करना चाहते हैं. आर माधवन के साथ द रेलवे मैन में जूही चालवा भी हैं. ऐसे में उन्होंने अपने दिल की बाद एक्ट्रेस के सामने कही. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आर माधवन ने जूही चावला से कहा, 'सौभाग्य से आपने द रेलवे मैन के लिए हां कह दिया. मैं आपको बता दूं, मैं सबके सामने एक कबूलनामा करना चाहता हूं. जब मैंने कयामत से कयामत तक देखी, तो मैंने मां से कहा था कि 'मैं जूही चावला से शादी करना चाहता हूं.' जूही चावला से शादी करना ही उनका एकमात्र उद्देश्य था.' इसके अलावा दिग्गज एक्टर ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि मंसूर खान ने  कयामत से कयामत तक का निर्देशन किया था. जूही ने आमिर खान के साथ एक्टिंग की और यह बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल साबित हुई. यह 1988 की शीर्ष पांच कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी और इसे आठ फिल्मफेयर पुरस्कार मिले, जिसमें जूही के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी शामिल था.