ओलिंपिक 2026 की तैयारी में जुटे आर माधवन के बेटे वेदांत, परिवार संग दुबई शिफ्ट हुए एक्टर

आर माधवन ने बताया है कि बेटे वेदांत की 2026 ओलिंपिक की तैयारी के लिए वे दुबई शिफ्ट हो गये हैं.

ओलिंपिक 2026 की तैयारी में जुटे आर माधवन के बेटे वेदांत, परिवार संग दुबई शिफ्ट हुए एक्टर

परिवार संग दुबई शिफ्ट हुए आर माधवन

नई दिल्ली :

आर माधवन, जो कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं और जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है, उनके बेटे वेदांत भी कामयाबी की नई कहानी गढ़ने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं. आर माधवन के बेटे वेदांत राष्ट्रीय स्तर के तैराक हैं और वे 2026 ओलिंपिक की तैयारी में भी जुट गए हैं. कई तैराकी चैंपियनशिप में मेडल जीतकर वेदांत न केवल अपने पिता, बल्कि अपने राज्य का भी नाम रोशन कर चुके हैं. आर माधवन ने भी मीडिया में यह जानकारी शेयर की है कि अपने बेटे वेदांत की ओलिंपिक की तैयारी में सपोर्ट करने के लिए वे बेटे और अपनी पत्नी सरिता के साथ दुबई शिफ्ट हो गए हैं.

आर माधवन ने एक वेब पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि मुंबई में जो बड़े स्विमिंग पूल्स मौजूद हैं, वे या तो कोरोना महामारी की वजह से बंद हैं या फिर वहां ज्यादा सुविधाएं उपलब्ध नहीं हैं. वे नहीं चाहते थे कि वेदांत की तैयारी में कोई बाधा आए. इंटरनेशनल टूर्नामेंट की तैयारी में उनकी मदद करने के लिए दुबई शिफ्ट होना बहुत ही जरूरी था. साथ में माधवन ने यह भी कहा है कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उनके बेटे ने अपने लिए नई राह चुनी है. उन्होंने इस बारे में कभी भी नहीं सोचा कि उनका बेटा भी एक्टर बने. बेटे का करियर उनके खुद के करियर से भी ज्यादा अहम है.

आर माधवन ने कहा है कि सभी पैरेंट्स अपने बच्चों को उड़ने देना चाहिए. गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में वेदांत माधवन ने तब काफी सुर्खियां बटोरी थी, जब उन्होंने बेंगलुरु में आयोजित हुए जूनियर राष्ट्रीय तैराकी चैंपियनशिप में 7 पदक जीते थे. इनमें 4 सिल्वर और 3 ब्रॉन्ज मेडल शामिल थे. आर माधवन ने बीते अगस्त में अपने बेटे के जन्मदिन पर उनकी फोटो शेयर करते हुए यह लिखा भी था कि हर वह चीज, जिसमें मैं अच्छा हूं, उसमें मुझे हराने के लिए तुम्हारा धन्यवाद.

ये भी देखें: शमिता शेट्टी ने घर में किया डांस, बदल गया घर का माहौल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com