डब्ल्यूडब्ल्यूई में भी चला पुष्पा का जादू, अल्लू अर्जुन का सिग्नेचर स्टेप करते नजर आए सांगा- देखें वीडियो

अल्लू अर्जुन की पुष्पा का खुमार कम होने का नाम नहीं ले रहा है. अब डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में रेस्लर सांगा ने कुछ इस तरह सिग्नेचर स्टाइल किया कि वीडियो वायरल हो गया.

डब्ल्यूडब्ल्यूई में भी चला पुष्पा का जादू, अल्लू अर्जुन का सिग्नेचर स्टेप करते नजर आए सांगा- देखें वीडियो

डब्ल्यूडब्ल्यूई रेस्लर ने किया पुष्पा का सिग्नेचर स्टेप

नई दिल्ली :

साउथ के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा का खुमार अब तक फैन्स के सिर से उतरा नहीं है. फैन्स भी कोई ऐसे वैसे नहीं, इंटरनेशनल लेवल पर खास पहचान रखने वाले सेलिब्रिटीज भी अल्लू अर्जुन की पुष्पा के मुरीद हैंं. और अब भी जब मौका मिलता है उनका सिग्नेचर स्टेप करने से नहीं चूकते. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन का फेमस वन लाइनर था- मैं झुकेगा नहीं...ये कहते हुए अपनी गर्दन पर हाथ फिराने का स्टाइल भी था. यही स्टाइल फिल्म रिलीज के समय भी खासा फेमस हुआ था. मीम्स से लेकर एड तक में ये पंच लाइन काफी बार यूज की गई है. अब ये पंच लाइन डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में भी दिखाई दे रही है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इंडिया के प्रोफेशनल रेसलर सौरभ गुर्जर इन दिनों डब्ल्यूडब्ल्यूई नेक्स्ट 2.0 के रिंग में अपने दांव पेंच दिखा रहे हैं. जिसमें वो दूसरे रेसलर्स को जोरदार टक्कर भी दे रहे हैं. हाल ही में उनका मुकाबला शियॉन क्विन से था. जिन्हें पटखनी देने के बाद सौरभ गुर्जर ने पुष्पा का सिग्नेचर मूव किया. रिंग में सांगा नाम से मशहूर सौरभ गुर्जर ने अपनी गर्दन पर ठीक उसी तरह हाथ फिराया जैसे पुष्पा में अल्लू अर्जुन करते हैं. चेहरे पर एक्सप्रेशन भी ऐसे ही थे कि वो झुकने वाले नहीं हैं. उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिर्फ पुष्पा का सिग्नेचर वन लाइनर ही नहीं. अल्लू अर्जुन की इसी मूवी का गाना श्रीवल्ली भी काफी वायरल हुआ था. इसमें एक तरफ पैर सरकाकर किया गया स्टेप पर मीम्स भी बने थे और कई विदेशी सेलिब्रिटीज इसकी नकल करते भी नजर आए थे. सोशल मीडिया पर पुष्पा के दोनों हिट गानों के सिग्नेचर स्टेप का जबरदस्त ट्रेंड चला था. इसके अलावा पुष्पा मूवी के सामी-सामी गाने पर भी कई सारी रील्स और मीम्स बने थे. कुल मिलाकर श्रीवल्ली, सामी-सामी और झुकेगा नहीं..... के साथ पुष्पा का खुमार लोगों के दिल से उतरने का नाम नहीं ले रहा है.