'पुष्पा 2' ने मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्मों की लिस्ट में जवान और टाइगर को पछाड़ा, बॉक्स ऑफिस पर रूल करने को तैयार पुष्पा

पुष्पा 2 यानी 'पुष्पा: द रूल' ने अभी से रूल करना शुरू कर दिया है. फिल्म बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्मों की लिस्ट में सलमान की टाइगर 3 और शाहरुख खान की जवान को पीछे छोड़ नंबर वन पर काबिज हुई है.

'पुष्पा 2' ने मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्मों की लिस्ट में जवान और टाइगर को पछाड़ा, बॉक्स ऑफिस पर रूल करने को तैयार पुष्पा

पुष्पा 2 ने टाइगर 3 और जवान को पछाड़ा

नई दिल्ली:

पुष्पा 2 का बहुत ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि हाल ही में जारी हुई एक रेटिंग में कहा जा रहा है. बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्मों की लिस्ट में कई फिल्मों के नाम शामिल हैं, लेकिन टॉप पर बाजी मारी है अल्लू अर्जन की फुल्म 'पुष्पा: द रूल' या फिर कहें पुष्पा 2. पुष्पा 2 इस लिस्ट में टॉप पर रही है जबकि शाहरुख खान की जवान और सलमान खान की टाइगर इस फिल्म में नीचे हैं. ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार 'पुष्पा 2: द रूल' (हिंदी) को बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्मों की लिस्ट में नंबर एक की पोजीशन मिल गई है

सोशल मीडिया पर ऑरमैक्स मीडिया ने शेयर किया, '15 जून, 2023 तक की सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्में (सिर्फ अगस्त 2023 के बाद रिलीज होने वाली फिल्मों को शामिल किया गया है, जिनका ट्रेलर अभी तक जारी नहीं किया गया है).' इस तरह 'पुष्पा: द रूल' ने वाकई रूल करना शुरू कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुष्पा 2: द रूल (हिंदी) सबसे प्रतीक्षित हिंदी फिल्मों की सूची में नंबर 1 स्थान पर है. इस लिस्ट में हेरा फेरी 3, जवान, टाइगर 3 और भूल भुलैया 3 जैसी फिल्मों का नाम भी शामिल है. सुकुमार निर्देशित यह फिल्म, एक मनोरंजक कहानी, हाई-ऑक्टेन एक्शन और अल्लू अर्जुन के शानदार अंदाज को लिए हुए है. एक दिलचस्प कहानी और अल्लू अर्जुन की स्टार पावर के कॉकटेल ने फिल्म को दर्शकों की उम्मीदों में सबसे आगे कर दिया है. 'पुष्पा 2 द रूल' सुकुमार द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल हैं. फिल्म को मैत्री मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है.