हाथरस गैंगरेप पीड़ित परिवार को प्रियंका गांधी ने लगाया गले, तो फिल्ममेकर बोलीं- आपने मेरा दिल जीत...

हाथरस (Hathras) में पीड़ित परिवार से मिले राहुल और प्रियंका, तो फिल्ममेकर अलंकृता श्रीवास्तव (Alankrita Shrivastava) का आया रिएक्शन.

हाथरस गैंगरेप पीड़ित परिवार को प्रियंका गांधी ने लगाया गले, तो फिल्ममेकर बोलीं- आपने मेरा दिल जीत...

राहुल (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के कदम पर फिल्ममेकर का आया रिएक्शन

खास बातें

  • हाथरस में पीड़ित परिवार से मिले राहुल और प्रियंका
  • फिल्ममेकर अलंकृता श्रीवास्तव का आया रिएक्शन
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

हाथरस (Hathras) में हुए गैंगरेप (Gang Rape) और हमले की घटना को लेकर राजनीति तेज हो गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi), कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) हाथरस पहुंचे और लड़की के पीड़ित परिवार से मिले. पीड़ित परिवार से मिलने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि कोई भी ताकत हमें चुप नहीं करा सकती. अब इस पर फिल्ममेकर अलंकृता श्रीवास्तव (Alankrita Shrivastava) का रिएक्शन आया है. अलंकृता ने प्रियंका और राहुल के इस कदम की काफी सराहना की है. उन्होंने परिवार से मिलते हुए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, "आपने मेरा दिल जीत लिया."


अलंकृता श्रीवास्तव (Alankrita Shrivastava) ने आगे लिखा, "आपके पास असल में दिल है. भारत को करुणा और दया की जरूरत है और जो पीड़ित हैं उन्हें गले लगाने की इच्छा." अलंकृता श्रीवास्तव (Alankrita Shrivastava Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि गैंगरेप की शिकार लड़की गंभीर हालात में कई दिन जीवन के लिए जूझती रही. उसकी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, जैसे ही राहुल (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के हाथरस जाने की खबर मिली तो यूपी प्रशासन ने डीएनडी टोल नाके को बंद कर दिया था. जब राहुल गांधी वहां पहुंचे तो उन्हें रास्ता दे दिया गया लेकिन उससे पहले वहीं मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ पर पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज किया. राहुल और प्रियंका को इस शर्त के साथ जाने की अनुमति दी गई कि अधिकतम पांच लोग जा सकते हैं.