क्रिसमस से पहले बेटी के साथ ट्रिप पर निकली प्रियंका चोपड़ा, शेयर की बेहद प्यारी फोटो

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है. फोटो में दिख रहा है कि वह अपनी बेटी के साथ उड़ान भर रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर की है. तस्वीर में मां-बेटी दोनों एक फ्लाइट के अंदर बैठी नजर आ रही हैं.

क्रिसमस से पहले बेटी के साथ ट्रिप पर निकली प्रियंका चोपड़ा, शेयर की बेहद प्यारी फोटो

क्रिसमस से पहले बेटी के साथ ट्रिप पर निकली प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है. फोटो में दिख रहा है कि वह अपनी बेटी के साथ उड़ान भर रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर की है. तस्वीर में मां-बेटी दोनों एक फ्लाइट के अंदर बैठी नजर आ रही हैं. दोनों को खिड़की से बाहर झांकते देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस पहनी है और काफी सुंदर दिख रही हैं. वहीं उनकी बेटी व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'ऑफ वी गो...' इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोटिकॉन भी शेयर की है.

प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी बेटी मालती मैरी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. कुछ दिनों पहले, उन्होंने अपने पति निक जोनास और मालती मैरी के साथ लॉस एंजिल्स में घूमते हुए एक प्यारी सी तस्वीर साझा की थी. कैप्शन में उन्होंने लिखा,  फैमिली," साथ ही एक दिल के इमोटिकॉन के साथ उन्होंने इसे शेयर किया. उन्होंने इस फोटो के साथ हैशटैग "#aquarium #familyday #love" लिखा.

इस बीच, प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में जेद्दा में रेड सी फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की. एक्ट्रेस ने इवेंट से कई शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. पहली दो तस्वीरों में वह येलो ड्रेस में दिखीं, अपने लुक को स्टेटमेंट ज्वैलरी से एक्सेसराइज़ किया. जबकि अन्य में वह बेज रंग के गाउन में दिखीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अगली बार एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म लव अगेन में सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ दिखेंगी. यह फिल्म 12 मई, 2023 को रिलीज होने वाली है.