निक जोनास ने शादी की सालगिरह पर Photo शेयर कर कहा 'हैप्पी हिंदू एनिवर्सरी' तो प्रियंका ने यूं जताया प्यार

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) ने शादी की दूसरी सालगिरह के मौके पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं.

निक जोनास ने शादी की सालगिरह पर Photo शेयर कर कहा 'हैप्पी हिंदू एनिवर्सरी' तो प्रियंका ने यूं जताया प्यार

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनास (Nick Jonas) की पोस्ट पर जताया प्यार

खास बातें

  • निक जोनास ने शादी की दूसरी सालगिरह पर शेयर की तस्वीरें
  • निक जोनास की पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने भी जताया प्यार
  • निक जोनास की पोस्ट सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

मशहूर अमेरिकन सिंगर और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) ने शादी की दूसरी सालगिरह के मौके पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में निक जोनास शेरवानी पहने दुल्हन बनी प्रियंका चोपड़ा के हाथों पर किस करते हुए नजर आ रहे थे. निक जोनास ने शादी की इन तस्वीरों को साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा के लिए अपना प्यार भी जाहिर किया. उन्होंने बताया कि प्रियंका चोपड़ा के देश में ही उनसे हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने का उन्हें सम्मान प्राप्त हुआ. मैं यह बता नहीं सकता कि मैं कितना खुशनसीब हूं. निक जोनास की इस पोस्ट पर खुद प्रियंका चोपड़ा ने भी कमेंट किया. 

निक जोनास (Nick Jonas) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, "दो दिन, दो शादी और अब दो साल. मुझे प्रियंका चोपड़ा के देश में ही उनसे हिंदू रीति-रिवाज के जरिए शादी करने का सम्मान प्राप्त हुआ. मैं विश्वास नहीं कर सकता कि मैं कितना भाग्यशाली हूं. और समय भी कितनी जल्दी बीत रहा है. हैप्पी हिंदु एनिवर्सरी ब्यूटीफुल." निक जोनास की इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा, "मेरी असल जिंदगी के बॉलीवुड हीरो, हैंडसम मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खास बात तो यह है कि निक जोनास (Nick Jonas) की इस पोस्ट को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही इसपर कमेंट्स का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास ने साल 2018 में शादी की थी. दोनों ने हिंदू और क्रिश्चन रीति-रिवाज के जरिए शादी की थी. प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए थे. प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही द व्हाइट टाइगर में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भई मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे.