प्रियंका चोपड़ा का 21 साल बाद छलका दर्द, बताया, 'डायरेक्टर मेरा अंडरवियर देखना चाहता था'

प्रियंका चोपड़ा का ये खुलासा चौंकाने वाला तो है ही बॉलीवुड के कुछ लोगों की घिनौनी सोच भी बताता है. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू मे साल 2002 और 2003 के बीच के इस वाक्ये का खुलासा किया है.

प्रियंका चोपड़ा का 21 साल बाद छलका दर्द, बताया, 'डायरेक्टर मेरा अंडरवियर देखना चाहता था'

प्रियंका चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक्टिंग स्किल और स्टाइल के दम पर बरसों राज किया है. वो बी-टाउन की ऐसी देसी गर्ल थीं जिन्होंने मसाला फिल्मों में भी खूब कमाल दिखाया और हार्ड कोर एक्टिंग के दम पर क्रिटिक्स की कसौटी पर भी खरी उतरी. ये उनकी एक्टिंग का जलवा ही है कि वो बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. यकीनन इस मुकाम पर पहुंचने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने संघर्ष किया है और डायरेक्टर की अश्लील डिमांड भी सुनी है. ये चौंकाने वाला खुलासा प्रियंका चोपड़ा ने इस इंडस्ट्री में 21 साल गुजारने के बाद किया है.

प्रियंका चोपड़ा का ये खुलासा चौंकाने वाला तो है ही बॉलीवुड के कुछ लोगों की घिनौनी सोच भी बताता है. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू मे साल 2002 और 2003 के बीच के इस वाक्ये का खुलासा किया है. उस वक्त वो इंड्स्ट्री में नई नई थीं और एक फिल्म के लिए उन्हें अंडरकवर एजेंट बनने का रोल मिला था. इस फिल्म में वैसे तो कई सिडक्टिव सीन थे लेकिन एक सीन के लिए डायरेक्टर ने अजीबोगरीब पेशकश कर दी. डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा के स्टाइलिश से कहा कि प्रियंका चोपड़ा के कपड़े नहीं उसका अंडरवियर देखना है नहीं तो फिल्म को कोई क्यों देखने आएगा.

डायरेक्टर इस घिनौनी डिमांड को सुनकर पहले तो प्रियंका चोपड़ा को लगा कि उनका हुनर किसी काम का नहीं है. लेकिन वो किसी शर्त पर ऐसे काम के लिए तैयार नहीं थीं. उन्होंने दो दिन काम करने के बाद फिल्म छोड़ दीं. इतना ही नहीं उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के पैसे भी भरे. प्रियंका चोपड़ा ने उस वक्त कहा कि वो ऐसे घटिया आदमी की शक्ल देखकर रोज रोज काम नहीं कर सकतीं. इसलिए फिल्म छोड़ देना ही बेहतर समझा. प्रियंका चोपड़ा ने यह इंटरव्यू Zoe Report को दिया था.

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें