प्रियंका चोपड़ा ने लारा दत्ता संग शेयर की फोटो, बोलीं- हमारी दोस्ती को 21 साल हो गए

बॉलीवुड और हॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई हैं. हालही  लारा दत्ता के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जो काफी पसंद की जा रही है.

प्रियंका चोपड़ा ने लारा दत्ता संग शेयर की फोटो, बोलीं- हमारी दोस्ती को 21 साल हो गए

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और हॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में बनी हुई हैं. हाल ही में वो दुनिया में सबसे ज्यादा डिमांड वाली अभिनेत्रियों की सूची में सबसे ऊपर रखी गई हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इसी बीच वो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और फैन्स के साथ अपनी हर गतिविधि को शेयर कर रही हैं. हालही में उनकी कुछ फोटो वायरल हुई थीं, जिसमें वो अपने पति और दोस्तों के साथ एंजॉय करती नजर आई थीं. अब उन्होंने अपनी एक और फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनक साथ अभिनेत्री लारा दत्ता भी नजर आ रही हैं.

लारा दत्त संग शेयर की फोटो 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी दोस्त लारा दत्ता के साथ की फोटो शेयर की है. ये फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है '21 साल और गिनती.. दोस्ती जो किसी भी समय उठा सकती है और उसका सबसे चमकता सितारा. सायरा आप निश्चित रूप से अपनी मां की बेटी हैं. तुम्हें प्यार करते हैं. इन महिलाओं के लिए इतना प्यार और इतनी सारी यादें. आपको भी याद किया प्रदीपगुहा'. प्रियंका की इस फोटो पर 346 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

प्रियंका के इंस्टाग्राम पर हैं इतने फॉलोअर्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म 'सिटाडेल' की शूटिंग कर रही हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर करोड़ो की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 67.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 में प्रियंका ने हाल ही में 27वें स्थान पर जगह बनाई थी. एक्ट्रेस हर प्रमोशनल पोस्ट के 403,000 डॉलर यानी भारतीय रुपये में करीब 3 करोड़ चार्ज करती हैं.