प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटो, फैन्स बोले- कहां से हाथापाई करके आई हो...देखें Photos

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जो उनकी आने वाली फिल्म 'सिटाडेल' के शूटिंग सेट की है.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटो, फैन्स बोले- कहां से हाथापाई करके आई हो...देखें Photos

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और हॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हैं. उनकी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी हर पोस्ट को पसंद करती हैं. फिलहाल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लंदन में अपनी आने वाली फिल्म 'सिटाडेल' की शूटिंग कर रही हैं और शूटिंग के सेट से फैन्स के साथ अपनी फोटो भी शेयर कर रही हैं. उसी फिल्म के सेट से उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें अपने किरदार में देखा जा सकता है. वहीं उनके बालों पर और चेहरे पर मिट्टी भी लगी हुई दिखाई दे रही है. जिसे देख फैन्स उनसे की सवाल कर रहे हैं.

फिल्म 'सिटाडेल' के शूटिंग सेट से शेयर की फोटो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 'सिटाडेल' के शूटिंग सेट की ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Messy day at work. Can't wait for you to meet her! #Citadel'. उनकी इस फोटो पर उनके फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'Wow nice looking', तो दूसरे ने लिखा है 'कहा से हाथापाई करके आई हो'. इसी के साथ उनकी इस फोटो पर अब तक 822 हजार लाइक और 4,890 कमेंट भी आ चुके हैं.

प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को आखिरी बार 'द व्हाइट टाइगर' और 'द स्काइ इज पिंक' फिल्मों में देखा गया था. वहीं एक्टिंग के अलावा प्रियंका का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी है. जिसका नाम है 'पर्पल पेबल्स पिक्चर्स' है. प्रियंका के इस प्रोडक्शन हाउस के तहत वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी फिल्म प्रोड्यूस हुई हैं. इसी के साथ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों लंदन में अपनी सीरीज सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त हैं.