बेटी मालती के साथ आइसक्रीम इंजॉय करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, घर के अंदर के वीडियोज ने फैन्स को किया इंप्रेस

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ की झलक दिखाई. प्रियंका का ये लाइफ टूर फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

बेटी मालती के साथ आइसक्रीम इंजॉय करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, घर के अंदर के वीडियोज ने फैन्स को किया इंप्रेस

प्रियंका चोपड़ा और मालती

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा ने 28 अप्रैल को अपने पति निक जोनास और अपनी प्यारी बेटी मालती मैरी जोनास के साथ कई बिताए कई प्यारे मोमेंट्स इंस्टाग्राम पर शेयर किए. क्लिप में मां-बेटी की जोड़ी के आउटिंग के पलों को दिखाया गया है जिसमें आइसक्रीम डेट और अलग अलग एडवेंचर शामिल हैं. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया और कैप्शन के लिए उन्होंने लिखा, "लाइफ लेटली". वीडियो क्लिप की शुरुआत निक जोनास से होती है जो चिमनी में कुछ लकड़ियां लगाने का काम कर रहे थे. आगे उनकी बेटी मालती बगीचे में अकेले टहलती हुई दिखाई देती हैं और अपने पैरों के नीचे की घास को महसूस करने के लिए रुकती है. एक स्नैपशॉट में मां और बेटी दोनों को एक साथ आइसक्रीम का स्वाद लेते हुए कैद किया गया है.

एक सीन में प्रियंका अपनी कार की खिड़की से खूबसूरत सीन इंजॉय करती दिखती हैं. इसके अलावा मालती को चम्मच से चॉकलेट डिश ट्राई करते हुए देखा गया. प्रियंका उन्हें गोद में उठाकर घुमाने भी ले गईं. एक मिठाई की दुकान में जाने के दौरान मालती वहां दिख रही पेस्ट्री की लाइन को देखकर देखती रह जाती हैं. इसके अलावा वह प्रियंका के साथ सेट पर गईं और उनकी वैनिटी वैन में एंट्री करती देखी गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले, 'द स्काई इज पिंक' की एक्टर मालती को फिल्म के सेट पर ले गई थीं और यहां तक कि छोटी सी बच्ची को एंट्री देने के लिए उसके लिए एक आईडी कार्ड भी बनवाया था. प्रियंका ने सोशल मीडिया पर आईडी कार्ड की एक तस्वीर शेयर की इसमें मालती को "चीफ ट्रबलमेकर" बताया गया था. इस बीच अगर काम के मामले में बात करें तो प्रियंका अपनी आने वाली एक्शन-कॉमेडी 'हेड ऑफ स्टेट' की शूटिंग कर रही हैं. इदरीस एल्बा, जॉन सीना और जैक क्वैड के लीड रोल वाली इस फिल्म को इल्या नाइशुल्लर डायरेक्ट कर रहे हैं. प्रियंका ने हाल ही में फ्रैंक ई. फ्लावर्स के डायरेक्शन में बन रही 'द ब्लफ' में अपने कोलैब की भी अनाउंसमेंट की थी.