Quantico 3 में एक्शन से लेकर ग्लैमरस अंदाज में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

'क्वांटिको' का तीसरा सीजन 26 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है, और प्रियंका चोपड़ा ने इसके लिए काफी मेहनत भी की है.

Quantico 3 में एक्शन से लेकर ग्लैमरस अंदाज में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

'क्वांटिको 3' में शानदार अंदाज में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा

खास बातें

  • 2015 में शुरू हुई थी 'क्वांटिको' सीरीज
  • तीसरे सीजन की चल रही हैं तैयारियां
  • बेहतरीन एक्शन करेंगी प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्ली:

क्वांटिको का तीसरा सीजन  26 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है, और प्रियंका चोपड़ा ने इसके लिए काफी मेहनत भी की है. प्रियंका चोपड़ा के ऑफिशल फैन पेज पर एक वीडियो अपलोड किया गया था, जो एक बार फिर वायरल हो रहा है. इसे क्वांटिको सीजन-3 का प्रोमो बताया जा रहा. इस प्रोमो में प्रियंका चोपड़ा कमाल की लग रही हैं, और एलैक्स पैरिश के किरदार में एक बार फिर जम रही हैं. इस प्रोमो में प्रियंका चोपड़ा ग्लैमरस से लेकर एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं. इस तरह उनके फैन्स में प्रियंका चोपड़ा की इस नई सीरीज को लेकर बेसब्री और बढ़ गई होगी.

Happy Birthday Ram Charan: ये हैं वो 10 वजहें, जो राम चरण को बनाती है साउथ का सुपरस्टार
 



Viral Video: आकाश अंबानी ने फोटोग्राफर्स को दी वार्निंग- अच्छा फोटो छापना!

'क्वांटिको' एक अमेरिकन ड्रामा थ्रिलर है, जिसकी शुरुआत सितंबर, 2015 में हुई थी. इसमें प्रिंयका चोपड़ा को कास्ट किया गया था और वह लीड में, यह पहला  मौका था जब किसी बॉलीवुड स्टार को इस तरह किसी सीरीज में लीड में लिया गया हो. प्रियंका चोपड़ा की यह सीरीज लोकप्रिय रही थी, और उसके बाद से उन्हें इंटरनेशनल स्टार का तमगा मिल गया. इसके दो सीजन प्रियंका चोपड़ा कर चुकी हैं, और अब तीसरा सीजन रिलीज के लिए तैयार है.

26 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए Dill Mill Gaye के एक्टर, मौत की वजह पर सस्पेंस बरकरार...

इस बीच प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड मूवी ‘बेवॉच’ में आ चुकी हैं. इस फिल्म में वे द रॉक ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आई थीं. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का निगेटिव रोल था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास असर नहीं दिखा पाई, लेकिन प्रियंका चोपड़ा के पास हॉलीवुड में अभी दो और फिल्में भी हैं. वैसे प्रियंका चोपड़ा प्रोड्यूसर भी बन चुकी हैं, और भारत में वे क्षेत्रीय फिल्में बना रही हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com