निक जोनास ने जब भीड़ में खुद को पाया अकेला, तो प्रियंका चोपड़ा ने कर डाला ये काम- अब फोटो हो रही वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के पास रहने के लिए ऐसा तरीका अपनाया है, जो खूब सुर्खियों में छाया हुआ है.

निक जोनास ने जब भीड़ में खुद को पाया अकेला, तो प्रियंका चोपड़ा ने कर डाला ये काम- अब फोटो हो रही वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने पति निक जोनास के लिए किया ये काम

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के लिए की रोमांटिक पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर
  • निक से दूर प्रियंका ने कर दिया ये कारनामा
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में रहती है. एक बार फिर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास के लिए अपने प्यार का इजहार शानदार तरीके से किया है. दरअसल, हाल ही में जोनास बर्द्रस MTV वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स में पहुंचे. इस अवार्ड शो में जोनास बर्द्रस ने अपने गाने 'सकर (Sucker)' के लिए बेस्ट पॉप सॉन्ग का अवार्ड जीता. अवार्ड शो के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. तस्वीर में जो जोनास (Joe Jonas) और केविन जोनास अपनी पार्टनर सोफी टर्नर (Sophie Turner) और डेनियल जोनास को किस करते नजर आ रहे थे, इन दोनों कपल के बीच निक अकेले खड़े मुस्कुराते दिखाई दे रहे थे. 

आमिर खान के ट्वीट पर आया पीएम नरेंद्र मोदी का जवाब, कही ये बात

तस्वीर में निक जोनास (Nick Jonas) के चेहरे पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कमी साफ झलक रही थी. अपनी इसी कमी को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने फोटोशॉप का सहारा लिया और पहुंच गईं अपने पति के पास. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने शो के दौरान की इसी तस्वीर को फोटोशॉप करके खुद को उसमें जोड़ लिया. एक्ट्रेस ने इस फोटोशॉप की हुई तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं निक जोनास, मुझे तुम सब पर बहुत गर्व है.'

बता दें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी 2018 में जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में हुई थी. पहले इनकी शादी हिंदू रीति-रिवाजों से हुई और फिर बाद में क्रिश्चन रीति-रिवाजों से हुई थी. शादी के बाद प्रियंका और निक ने कई रिसेप्शन भी दिए थे.

रानू मंडल ने गाया 'तेरी मेरी कहानी...', आवाज सुन तालियों से गूंज उठा माहौल, देखें Video

My

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on


वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...