Video: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी से जुड़ा खोला ये राज, 'द स्काइ इज पिंक' के सेट पर बनाया गया था 'मैरिज रूम'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी बॉलीवुड फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky Is Pink)' का प्रमोशन कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने NDTV से खास बातचीत में अपनी फिल्म और करियर को लेकर ढेर सारी बातें की.

Video: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी से जुड़ा खोला ये राज, 'द स्काइ इज पिंक' के सेट पर बनाया गया था 'मैरिज रूम'

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी से जुड़ा खोला ये राज

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म 11 अक्टूबर को होगी रिलीज
  • 'द स्काइ इज पिंक' है फिल्म का नाम
  • शोनाली बोस ने की है डायरेक्ट
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी बॉलीवुड फिल्म 'द स्काइ इज पिंक (The Sky Is Pink)' का प्रमोशन कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने NDTV से खास बातचीत में अपनी फिल्म और करियर को लेकर ढेर सारी बातें की. खास यह कि जब प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' की शूटिंग चल ही थी, उसी दौरान निक जोनास (Nick Jonas) के साथ उनकी शादी की तैयारियां भी चल रही थीं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंटरव्यू में अपनी शादी की तैयारियों और फिल्म की शूटिंग को लेकर बहुत ही दिलचस्प राज खोला. 

सारा अली खान ने खोला पापा सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी से जुड़ा राज, कहा- मेरी मां ने उस समय...

War Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से पूछा गया कि जब 'द स्काइ इज पिंक (The Sky is Pink)' की शूटिंग चल रही थी तो उस समय आपकी शादी भी होने वाली थी, फिल्म से जुड़ी कोई मीठी याद. इस पर प्रियंका ने बताया, 'फिल्म से जुड़ी कई मीठी यादें हैं, लेकिन खास यह कि मेरी पूरी टीम ने मेरा खूब सपोर्ट किया. निक शादी से 20 दिन पहले आ गए थे, और शादी से जुड़ी सारी जिम्मेदारियां उन्होंने और मम्मी ने ले ली थीं. मुझसे सिर्फ अप्रूवल के लिए चीजें आती थीं. फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने मेरे लिए सेट पर ही एक मैरिज रूम बना दिया था, जहां मुझसे मिलने वाले बैठते थे, और शॉट्स के बीच में मैं वहां जाकर चीजों को अप्रूव करती थी. पूरी टीम मेरे साथ रही, और इसी वजह से यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास भी है.'

हिमेश रेशमिया के नए सॉन्ग ने मचाया धमाल, नेहा कक्कड़ ने Video शेयर कर कही यह बात...

इस तरह प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को सिर्फ तैयार होकर अपनी शादी में पहुंचना था. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी दिसंबर 2018 में हुई थी, और उसके बाद से ही यह शानदार जोड़ी सुर्खियों में रहती है. प्रियंका चोपड़ा की 'द स्काइ इज पिंक' उनकी बॉलीवुड में तीन साल बाद आ रही पहली फिल्म है. पिछले तीन साल से प्रियंका चोपड़ा क्वांटिको और हॉलीवुड से जुड़े कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त थीं. प्रियंका चोपड़ा की 'द स्काइ इज पिंक' 11 अक्तूबर को रिलीज हो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...